Akshay Meets CM Yogi: मुंबई में यूपी के सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार, फिल्म सिटी को लेकर चर्चा

Akshay Meets CM Yogi: मुंबई में यूपी के सीएम योगी से मिले अक्षय कुमार, फिल्म सिटी को लेकर चर्चा

Image Source: [email protected] Adityanath

Akshay Meets CM Yogi in Mumbai: फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने मंगलवार को मुंबई में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। जानकारी के मुताबिक, ट्राइडेंट होटल (Trident hotel) में मुलाकात के दौरान अक्षय और सीएम योगी के बीच यूपी में फिल्म सिटी के निर्माण को लेकर भी चर्चा हुई। बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ दो दिन के दौरे पर मंगलवार को ही मुंबई पहुंचे थे। देर शाम अक्षय कुमार के अलावा सीएम मशहूर सिंगर कैलाश खेर (Kailash Kher) से भी मिले।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर दी जानकारी
सीएम योगी ने खुद ट्वीट कर अक्षय कुमार से मुलाकात की जानकारी दी है। उन्होंने कहा, मुंबई में भारतीय फिल्म जगत के लोकप्रिय अभिनेता अक्षय से शिष्टाचार भेंट हुई। चलचित्र जगत के विभिन्न पहलुओं के संबंध में उनसे सार्थक विमर्श हुआ। अपने कार्य के प्रति उनकी समझ, लगन और रचनाधर्मिता युवाओं के लिए प्रेरणास्पद है।

 

अक्षय कुमार के बाद सिंगर कैलाश खेर भी सीएम योगी से मिलने ट्राइडेंट होटल पहुंचे। मुलाकात के बाद कैलाश खेर ने ट्वीट कर लिखा, “प्यारा साक्षात्कार महाराज योगी आदित्यनाथ के साथ मुंबई में। पुन: चर्चा हुई कैसे संगीत, कला साहित्य कुछ नयापन लाकर हमारी संतति को प्रेरित कर सकती है। भारत अध्यात्म का गढ़ है बड़ी सम्पदा। इसी पर केंद्रित हो नये फ़िल्म जगत की परिकल्पना।”

दरअसल सीएम योगी आदित्यनाथ ने नए फिल्म सिटी का निर्माण करने की योजना बनाई है जिसे यूपी और आसपास के राज्यों के कलाकारों का भरपूर समर्थन मिल रहा है। ऐसे में फिल्मों सितारों से सीएम की मुलाकात अहम मानी जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक, इस मुलाकात के दौरान सीएम योगी ने कहा, प्रदेश में फिल्म निर्माण की बहुत संभावनाएं हैं। इसी के चलते प्रदेश सरकार फिल्म नीति-2018 के माध्यम से फिल्म निर्माण गतिविधियों को बढ़ावा दे रही है। राज्य में फिल्मों की शूटिंग होने से स्थानीय लोगों को रोजगार और प्रदेश के कलाकारों को अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिलता होता है।

 

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password