मप्र के श्रीनिवास वर्मा बने सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर, आदेश जारी

MP News: मप्र के श्रीनिवास वर्मा बने सीबीआई के ज्वाइंट डायरेक्टर, आदेश जारी

MP-news
Share This

भोपाल। मप्र के श्रीनिवास वर्मा अब सीबीआई के संयुक्त निदेशक होंगे। डी. श्रीनिवास वर्मा ग्वालियर जोन के एडीजी रह चुके हैं। सोमवार को जारी हुए आदेश में उनको 5 साल के लिए सीबीआई में ज्वाइंट डायरेक्टर के पद नियुक्त किया गया है। जल्द ही वर्मा पदभार सभांलेंगे।

1997 बैच के आईपीएस अधिकारी हैं :श्रीनिवास वर्मा

मध्य प्रदेश कैडर के 1997 बैच के आईपीएस अधिकारी डी. श्रीनिवास वर्मा करीब डेढ़ साल पहले स्थानांतरित होकर बतौर ग्वालियर जोन के एडीजी पदस्थ हुए थे।

सोमवार को आदेश जारी

डी.श्रीनिवास वर्मा ने ग्वालियर में पदस्थ रहते हुए ही केंद्र में प्रतिनियुक्ति में जाने के लिए आवेदन दिया था। केंद्र सरकार के कार्मिक मंत्रालय ने उनका आवेदन स्वीकार कर उन्हें सीबीआई में संयुक्त निदेशक के पद पर पदस्थ किया है। इस संबंध में सोमवार को आदेश जारी हो गए। उन्हें पांच साल के लिए सीबीआई में संयुक्त निदेशक बनाकर भेजा गया है।

प्रशांत सिंह ही रहेंगे महाधिवक्ता

महाधिवक्ता प्रशांत सिंह मध्य प्रदेश के महाधिवक्ता बने रहेंगे। मध्य प्रदेश विधि और विधायी कार्य विभाग ने सोमवार देर रात प्रशांत सिंह की महाधिवक्ता के पद पर निरंतरता संबंधी आदेश जारी कर दिया है।

मध्य प्रदेश शासन के विधि और विधायी कार्य विभाग के सचिव उमेश पांडव ने जारी किया। प्रशांत सिंह को इसके पहले शिवराज सरकार ने भी महाधिवक्ता नियुक्त किया गया था।

प्रशांत सिंह पूर्व में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के पदाधिकारी रह चुके है। कहा जा रहा है कि रिट, सिविल, क्रिमनल, टैक्स व संवैधानिक सहित सभी तरह की वकालत में समान रूप से  महारत रखने के कारण प्रशांत सिंह महाधिवक्ता नामांकित किए गए हैं।

ये भी पढ़ें:

Aaj Ka Shubh Kaal – 19 Dec 2023 Panchang: मार्गशीर्ष शुक्ल पक्ष माह की सप्तमी तिथि (मंगलवार) का शुभकाल, राहुकाल और दिशाशूल

Top News Today: कोरोना के खतरे के चलते कर्नाटक में मास्क अनिवार्य, इंडिया’ गठबंधन की बैठक आज

Parliament News: I.N.D.I.A. गठबंधन के एक तिहाई सदस्य चढ़े निलंबन की भेंट, 100 के करीब सांसदों पर चली कैंची

Pakistan Hindu Pilgrim: पाकिस्तान के हिंदू तीर्थयात्री अब भारत में कर पाएगें यात्रा, जारी किए वीजा

MP Weather Update: मप्र में सर्द हवाओं ने बढ़ाई ठंड, पचमढ़ी में तापमान 7.2 डिग्री पहुंचा, बारिश के आसार

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password