डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल

डीजी पुरुषोत्तम शर्मा का पत्नी से मारपीट का वीडियो वायरल, बेटे ने गृहमंत्री से की कार्रवाई की मांग

भोपाल: मध्य प्रदेश (madhya pradesh) के स्पेशल डीजी पुरुषोत्तम शर्मा (purushottam sharma) का पत्नी के साथ मारपीट का वीडियो सोशल (video viral ) मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे अपनी पत्नी के साथ बेरहमी से मारपीट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद ये मामला गृहमंत्री, मुख्यसचिव और डीजीपी के पास पहुंचा गया है। डीजी शर्मा के बेटे पार्थ गौतम शर्मा ने यह वीडियो गृहमंत्री, DGP, मुख्य सचिव और अन्य अफसरों को भेजकर पिता के खिलाफ कार्रवाई की है। हालांकि बंसल न्यूज वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।

घर की लड़ाई, ‘सोशल’ पर आई

मिली जानकारी के अनुसार पुरुषोत्तम शर्मा (dg purushottam sharma) की पत्नी ने उन्हें दूसरी महिला के साथ आपत्तिजनक स्थिति में रंगे हाथों पकड़ लिया था। इसी को लेकर दोनों के बीच बहस हुई। जो देखते ही देखते मारपीट में तबदील हो गई। वायरल वीडियो में बंगले पर मौजूद उनके स्टाफ बीच-बचाव करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं।

हनी ट्रैप मामले में भी आ चुका है नाम

हालांकि इससे पहले भी पुरुषोत्तम शर्मा (purushottam sharma)का नाम हनी ट्रैप (Honey Trap case) मामले से जुड़ चुका है। उस वक्त पुरुषोत्तम ने तत्कालीन डीजीपी वीके सिंह पर जानबूझ कर नाम घसीटने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि, डीजीपी पुलिस अधिकारियों की छवि खराब करने का काम कर रहे हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password