Ram Setu : "राम सेतु" पर गृह मंत्री का बयान, बोले- "यह एक जवाब है"

Ram Setu : “राम सेतु” पर गृह मंत्री का बयान, बोले- “यह एक जवाब है”

भोपाल। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र ने बुधवार को पीसी में पत्रकारों से चर्चा की। इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों सहित अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ पर भी बयान दिया।

राम सेतु को काल्पनिक बताने वालों को जवाब

गृह मंत्री ने कहा कि अभिनेता अक्षय कुमार ने आस्था को केंद्र में रखकर वैज्ञानिक प्रामाणिकता के साथ फिल्म ‘राम सेतु’ बनाई है। फिल्म राम सेतु RamSetu भगवान राम और राम सेतु को काल्पनिक बताने वालों को एक जवाब है। बता दें कि मूवी “राम सेतु” दीपावली के दूसरे दिन 25 अक्टूबर को रिलीज हुई है। इस दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है।

 

कांग्रेस पर कसा तंज

वहीं गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर भी तंज सका। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके नेताओं का पूरा ध्यान सिर्फ गांधी परिवार की इमेज बिल्डिंग पर है। जनता की समस्याओं से कांग्रेस का कोई सरोकार नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी की भारत जोड़ो यात्रा BharatJodaYatra ‘फिटनेस यात्रा’ में तब्दील हो गई है।

बिजली के खंभे पर चढ़ना

उधर कांग्रेस विधायक के बिजली के खंभे पर चढ़ने पर गृह मंत्री ने कहा कि कांग्रेस विधायक बाबू जंडेल का बिजली के खंभे पर चढ़ना गलत है। जनप्रतिनिधियों के साथ लोगों को भी ऐसे खतरनाक स्टंट से बचना चाहिए।

अधिकारियों के साथ बैठक करूंगा

गृह मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने हरियाणा में राज्यों के गृहमंत्रियों की दो दिवसीय चिंतन शिविर में जो सुझाव दिए है, उनको जमीन पर उतारने के लिए मंत्रालय में अधिकारियों के साथ बैठक करूंगा।

कोरोना केस

मध्य प्रदेश में कोरोना की स्थिति बताते हुए गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण CoronavirusUpdates के 10 नए केस आए हैं, वहीं 09 मरीज ठीक हुए हैं। वर्तमान में प्रदेश में कुल एक्टिव केस 63 हैं, वहीं संक्रमण दर 0.30% और रिकवरी रेट 98.70% है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password