ये कैसे जिम्मेदार अधिकारी, 65 दिन पहले मर चुकी नर्स का किया तबादला

ये कैसे जिम्मेदार अधिकारी, 65 दिन पहले मर चुकी नर्स का किया तबादला

Shivpuri News : एमपी अजब है, एमपी गजब है ये लाइने बाकई में सत्य है, क्योंकि मध्यप्रदेश में कुछ ऐसे कारनामे होते रहते है जो हंसी का पात्र बन जाते है। वही जिम्मेदार अधिकारियों पर सवालिया निशान खड़े होने लगते है। ऐसा ही एक मामला स्वास्थ्य विभाग से सामने आया है। यहां एक नर्स का तवादला कर दिया गया वो भी जिसकी मौत बीते 65 दिनों पहले हो चुकी थी।

जानकारी के अनुसार माला शिवपुरी स्वास्थ्य विभाग का है। शिवपुरी स्वास्थ्य विभाग ने बीते मंगलवार की शाम को तबादलों की एक सूची जारी की थी। सूची में एक नर्स का नाम शामिल था जिसकी मौत बीते 65 दिनों पहले ही हो चुकी थी। स्वास्थ्य विभाग ने उसी नर्स का तबादला किया है जिसने घर से दूर रहने और काम अधिक होने के चलते डिप्रेशन में आकर नींद की गोलियां खा ली थी। नर्स का शव पुलिस को उसके कमरे में मिला था।

बताया जा रहा है कि नर्स ने अपने तबादले के लिए स्वास्थ्य विभाग में आवेदन दिया था, वह अपने घर बैतूल से 500 किलो मीटर दूर नौकरी करती थी, नर्स ने कई दफा स्वास्थ्य विभाग से अपने तबादले की बात कही, लेकिन जिम्मेदार अधिकारियों ने उसकी एक ना सुनी और एक दिन डिप्रेशन में आकर नर्स ने निंद की गोलियां खा ली थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी। जब नर्स जिंदा थी तब तो अधिकारियों ने उसका तबादला नहीं किया, लेकिन उसकी मौत के बाद उसके तबादले का आदेश जारी कर दिया। मामला जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Share This

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password