मंत्री ने कमलनाथ को बताया फ्लॉप हीरो, कहा फ्लॉप हीरो से कभी फिल्म हीट नहीं होती

भोपाल। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) ने आज आज नरेला विधानसभा में होने वाले दीपोत्सव कार्यक्रम की जानकारी दी। मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) ने कहा कि श्रीराम के जन्मदिन ( ram navami 2022) को हम बड़े उत्सव के साथ मनाने जा रहे हैं, आज नरेला क्षेत्र में क्षेत्रवासी दीपोत्सव मनायेंगे। नरेला में सभी घर के बाहर दो दीपक जलाएंगे ‘एक राम के नाम का एक राष्ट्र के नाम का।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने दी बूस्टर डोज़ को लेकर जानकारी-

18 साल से 59 साल के लोगों के बूस्टर डोज़ पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) ने कहा कि 18 साल से 59 साल के लोगों को निजी सेंटर्स पर बूस्टर डोज़ लगना शुरू हुए है, यह पूरी तरह से स्वैच्छिक है। प्रदेश में बूस्टर डोज़ की कीमत ₹336 है, 125 डोज़ 150 सर्विस चार्ज रखा गया है।

कांग्रेस की रामनवमी पर मंत्री बोले मंत्री

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) ने कांग्रेस (Congress) की रामनवमी पर बयान दिया। चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि अच्छी बात है कि कांग्रेस रामनवमी (Congress Ram Navami) मना रही है पर इसके पीछे जो राजनीति है उन्हें वह छोड़ना होगा। कांग्रेस को चुनाव के वर्ष ही उत्सव क्यों याद आते है। सोनियागांधी वादी जो तथाकथित हिन्दू है वो केवल चुनाव के समय रामनवमी और इस तरह के उत्सव मनाते है। पहले वह जनता को गुमराह कर रहे थे परन्तु वह भगवान को भी गुमराह करने की कोशिश कर रहे है वह दुखद है।

हिंदू ही हिंदुओं के विरोधी है चाहे वो मुल्ला-मुलायम हो या मियां दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) के ट्वीट पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग (Minister Vishwas Sarang) बोलते हुए कहा कि हिंदू देवी देवताओं के ख़िलाफ़ बातें करना ,हिंदुओं का मखौल उड़ाना यह दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) की आदत है। दिग्विजय सिंह तुष्टिकरण की राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए, अपने आप को पाकिस्तान का मज़बूत एजेंट सिद्ध करने के लिए हिंदुओं का अपमान करते हैं। इनके पूर्वजों ने मुग़लों और अंग्रेजों के साथ मिलकर हिंदुओं के ख़िलाफ़ काम किया है। इस तरह के हिंदू ही हिंदुओं के विरोधी है चाहे वो मुल्ला मुलायम हो या मियां दिग्विजय सिंह।

कमलनाथ की बैठक पर मंत्री सारंग का बयान

कांग्रेस के अभियानों का हश्र हमने देखा है, घर-घर अभियान में कमलनाथ (Kamalnath) अपनी गाड़ी से बाहर नहीं निकले। बच्चा कांग्रेस में एक भी सदस्य जोड़ नहीं पाये,कांग्रेस का सदस्यता अभियान शुरू होने से पहले समाप्त हो गया। सारंग (Minister Vishwas Sarang) ने कहा कि चंद नेताओं ने कमलनाथ (Kamalnath) जी को रंगरोगन करके फिर से उनके नेतृत्व में चुनाव लड़ाने की घोषणा की है। इतिहास कहता है कि फ्लॉप हीरो से कभी फिल्म हीट नहीं होती, कमलनाथ फ्लॉप हीरो है।

म.प्र में कोरोना की स्थिति पर मंत्री सारंग का बयान

कोरोना पूरी तरह से म.प्र में नियंत्रण में है, उसे नियंत्रित रखने के लिये हम पूरी तरह से प्रयासरत है। हम टेस्टिंग, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के साथ वैक्सीनेशन पर भी पूरा जोर दे रहे हैं। यह बात सही है कि कुछ राज्यों में मधम गति से कोरोना केस बढ़े हैं, हम संपूर्ण स्थिति पर नज़र बनाए हुए हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password