मध्य प्रदेश के पहले नेता को लगा कोरोना का टीका, जानें क्या है वजह

Image source: twitter @ajayvishnoiBJP

जबलपुर: देशभर सहित मध्य प्रदेश में भी हेल्थ वर्कर्स को कोरोना वैक्सीन लगाया जा रहा है। हेल्थ वर्कर्स के अलावा अभी किसी को वैक्सीन नहीं लगाया जा रहा है। लेकिन इस बीच प्रदेश में सबसे पहले किसी राजनेता को कोरोना का टीका लगा है। जी हां, जबलपुर से बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने कल ही कोरोना का टीका लगवाया है।

दरअसल, बीजेपी विधायक अजय विश्नोई को कोरोना वैक्सीन एक नेता होने के नाते नहीं लगा बल्कि उन्हें हेल्थ वर्कर होने के नाते लगा है, क्योंकि अजय वेश्नोई एक प्राइवेट हॉस्पिटल के संचालक भी हैं। टीका लगाने के बाद विधायक विश्नोई ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा उनका चयन इसी आधार पर किया गया है, बेशक लोग इसे किसी और नजर से जरूर देखें। लेकिन उनका चयन बतौर अस्पताल संचालक के रूप में ही हुआ है।

जिले में अब तक 69 वैक्सीनेशन केंद्र खुले जा चुके

जबलपुर की करें तो यहां भी 24000 हेल्थ वर्कर्स को चिन्हित कर पहले चरण में वैक्सीन लगाया जा रहा है। जिले में अब तक 69 वैक्सीनेशन केंद्र खोले जा चुके हैं, जहां निर्धारित किए गए क्रम अनुसार हेल्थ वर्कर्स को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है।

सब लगवाएं वैक्सीन

अजय विश्नोई ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा वैक्सीन लगने के बाद वे पूरी तरह स्वस्थ हैं। इसके अलावा उन्होंने आम लोगों से यह अपील भी की है कि वैक्सीन को लेकर मन में कोई भी शंका ना पाले। आगे उन्होंने कहा कि, बेशक किसी को बुखार या सर्दी खासी हो सकती है। लेकिन मुझे ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। जबकि 10 साल पहले मेरी एन्जियो प्लास्टी भी हो चुकी है। उन्होंने आम जनता को जागरुक करने के लिए सभी से वैक्सीनेशन करवाने की अपील की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password