MP News:सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस 22 दिसंबर को करेगी प्रदर्शन    

MP News: सांसदों के निलंबन पर कांग्रेस 22 दिसंबर को करेगी प्रदेश भर में प्रदर्शन    

Share This

भोपाल। MP News: लोकसभा और राज्यसभा से 142 सांसदों के निलंबन को लेकर राजनीति तेज हो गई है और विपक्ष देशभर में विरोध के स्‍वर उठा रहा है। इसी कड़ी में कांग्रेस 22 दिसंबर को प्रदेश में एक बड़ा आंदोलन करने की तैयारी में है।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने प्रदेश के सभी जिला/शहर कांग्रेस अध्यक्षों, जिला प्रभारियों, मोर्चा संगठनों और विभागों के अध्यक्षों को भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदर्शन प्रभावी बनाने के लिए उपस्थिति सुनिश्चित करने की बात कही है।

संबंधित न्‍यूज- Parliament Winter Session: निलंबित सांसदों के चैम्बर, लॉबी और गैलरी में प्रवेश पर रोक, लोकसभा सचिवालय ने जारी किया सर्कुलर

सांसदों निलंबन की कांग्रेस ने की निंदा

पार्टी से जारी प्रेस नोट में कहा गया कि केंद्र की भाजपा सरकार ने लोकसभा और राज्यसभा से हमारे 142 सांसदों को निलंबित कर दिया। जो एक निंदनीय है। इसको लेकर इंडिया गठबंधन की बैठक में सर्वसम्मति से भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश भर में विराध प्रदर्शन किया जाएगा।

अबतक 142 सांसद निलंबित

बता दें कि संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान संसद सुरक्षा में सेंध को लेकर विपक्ष में बैठे सांसदों ने हंगामा किया, जिसके बाद से अब तक 142 सांसदों को निलंबित किया जा चुका है। इसको लेकर कांग्रेस समेत अन्य विपक्षी पार्टियों ने सरकार पर तंज कसा है।

ये भी पढ़ें: 

Pakistan News: नवाज शरीफ का बड़ा दावा, कहा भारत नहीं है पाकिस्तान की हालत का जिम्मेदार

MP News: इंदौर के डॉ. राजेश वर्मा जबलपुर यूनिवर्सिटी के नए कुलपित नियुक्त, UGC में निभा चुके अहम जिम्मेदारी

उमरिया के बांधवगढ़ टाइगर रिजर्व में लगातार दूसरे दिन मिला बाघ का शव

Nandkumar Sai leaves Congress: आदिवासी नेता नंदकुमार ने छोड़ा कांग्रेस का ‘हाथ’, 8 महीने पहले ही बीजेपी से कांग्रेस में हुए थे शामिल

MP News: BJP विधायक दल की बैठक खत्म, लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई रणनीति

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password