MP Politics: कांग्रेस ने सिंधिया की इन दो तस्वीरों पर कसा तंजा, कहा- सम्मान के चक्कर में क्या से क्या हो गया देखते देखते

Madhya Pradesh Politics: मध्य प्रदेश कांग्रेस ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) पर तीखा हमला बोला है। कांग्रेस ने ट्विटर पर सिंधिया की दो तस्वीरें शेयर कर तंज कसते हुए लिखा, सम्मान के चक्कर में क्या से क्या हो गया देखते-देखते।

दो दिन से मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं सिंधिया
दरअसल ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। शनिवार को भोपाल में थे। रविवार को ग्वालियर में हैं। कांग्रेस नेताओं ने सिंधिया की जिन दो तस्वीरों को शेयर किया है, उनमें से एक फोटो सीहोर की है, जब सिंधिया बीजेपी के प्रशिक्षण शिविर में गए थे। दूसरी तस्वीर रविवार को ग्वालियर पहुंचे की है।

शनिवार को अध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर में हुए थे शामिल
सिंधिया शनिवार को सीहोर में बीजेपी जिला अध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समेत बीजेपी के कई बड़े नेता मौजूद थे। इस दौरान सिंधिया कुछ देर के लिए मंच पर नजर आए इसके बाद मंच के नीचे लगी कुर्सी पर बैठे नजर आए। कांग्रेस ने इस तस्वीर को लेकर तंज कसा है।

‘कांग्रेस में मंच को अपनी जागीर समझने वाले को मामा ने औकात दिखा दी’
कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा (Narendra Saluja) ने लिखा, “मामाजी की कल बाबई में कही गयी बात का मतलब आज समझ में आ गया। मामा आजकल फ़ुल फार्म में है , गड़बड़ करने वालों को छोड़ नहीं रहे है। सिंधिया जी ने गड़बड़ की , दबाव बनाया तो ज़मीन पर ला दिया। वाह मामा वाह, कांग्रेस में जो मंच को अपनी जागीर समझते थे, उनको आज जमीन व औकात दिखा दी?”

सिंधिया की दूसरी तस्वीर कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर की गई है। कांग्रेस ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, “गेंदे के फूल की एक माला से भव्य स्वागत, सम्मान के चक्कर में क्या से क्या हो गया देखते देखते!”

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password