CM Wishes Happy New Year नए साल में, नए संकल्प और नए उत्साह के साथ आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश का निर्माण करना है

CM Wishes Happy New Year भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने प्रदेश वासियों को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। सीएम ने कहा नए साल में, नए संकल्प, नई उमंग और नए उत्साह के साथ आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश का निर्माण करना है। कोरोना की तीसरी लहर आ गई है उसका मुकाबला जन सहयोग से करना है। आवश्यक व्यवस्थाएं बना ली गई हैं लेकिन, सजग और सतर्क रहना है।

आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश अधोसंरचना का विकास करना है

मुख्यमंत्री ने कहा कोविड के संक्रमण को रोकने के लिए अनुकूल व्यवहार करना है। नए साल में समृद्ध और विकसित मध्यप्रदेश के निर्माण के संकल्प को और आगे बढ़ाना है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत का संकल्प लिया है, आत्मनिर्भर भारत के लिए आत्मनिर्भर मध्य प्रदेश अधोसंरचना का विकास करना है ताकि अर्थव्यवस्था गतिमान बनी रहे और हम और बेहतर कनेक्टिविटी मध्यप्रदेश को दे पाएं।

CM Wishes Happy New Year अर्थव्यवस्था को और मजबूत बनाना है

सुशासन के नए मापदंड स्थापित करना है शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में और बेहतर काम की आवश्यकता है। उन्होंने कहा सीएम राइस स्कूल का निर्माण इस साल प्रारंभ हो जाएगा अर्थव्यवस्था को और मजबूत बनाकर रोजगार के अवसरों का सृजन करना है ताकि, मध्य प्रदेश प्रगति और विकास के नए कीर्तिमान गढ़ता रहे।

सीएम ने कहा यह होगा प्रदेश की जनता के सहयोग से इसलिए, जनभागीदारी का मॉडल मध्य प्रदेश का उसी पर चलकर हम सब आइए मध्य प्रदेश की प्रगति और विकास में अपना योगदान दें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password