कमलनाथ और अजय सिंह पर नहीं हुई FIR, तो जान दे दूंगी जान: इमरती देवी

भोपाल: कमलनाथ द्वारा (Kamal Nath ) बीजेपी प्रत्याक्षी मंत्री इमरती (imarti devi) पर की गई टिप्पणी कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। जहां बीजेपी इस बयान को लेकर मौन प्रदर्शन कर रही है। वहीं मंत्री इमरती देवी ने एसीएसटी एक्ट (SC/ST ACT) के तहत कमलनाथ और अजय सिंह पर एफआईआर (FIR) नहीं होने पर जान देने की धमकी दी है।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किया आइटम डांस

कमलनाथ के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए मंगलवार को भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा सड़कों पर उतर आया। इस दौरान राजधानी के कलेक्टर चौराहे पर कार्यकर्ताओं ने कमलनाथ का मुखौता पहनकर आइटम गर्ल बनकर नाचते नजर आए।

ये है पूरा मामला

दरअसल रविवार को डबरा विधानसभा क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करने पूर्व सीएम कमलनाथ पहुंचे थे। यहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी और मंत्री इमरती देवी का नाम लिए बिना ही बोलें कि हमारे राजे (कांग्रेस प्रत्याशी) तो सीधे-सादे और सरल हैं। ये उसके जैसे नहीं हैं। मैं क्यों उसका नाम लूं। इतने में भीड़ बोल पड़ी-इमरती देवी। इस पर हंसते हुए कमलनाथ बोले- आप लोग मेरे से ज्यादा उसको पहचानते हैं। आप लोगों को तो मुझे पहले ही सावधान कर देना चाहिए था। वह क्या आइटम है।

सिंधिया बोले- लेना होगा बदला

जिसके बाद कमलनाथ के इस बयान को लेकर बीजेपी ने भारी नाराजगी जाहिर की। इसी के तहत सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सोमवार को सुरखी, सांची और अशोकनगर में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि, महिला घर की अस्मिता है। माटी की अस्मिता है। कमलनाथ दलित महिला को आइटम कहते हैं। अजय सिंह कहते हैं- इमरती को जलेबी बनाएं। इन्होंने देवी-देवताओं को कलंकित किया है। इसका बदला लेना होगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password