Madhya Pradesh by Election 2020 : सीनियर नेताओं की नाराजगी दूर करने में जुटी BJP, चुनावी घमासान शुरू -

Madhya Pradesh by Election 2020 : सीनियर नेताओं की नाराजगी दूर करने में जुटी BJP, चुनावी घमासान शुरू

ajay vishnoi

ग्वालियर। बीजेपी नेता अजय विश्नोई को पार्टी ने बड़ी जिम्मेदारी दी है। पार्टी ने अजय को ग्वालियर विधानसभा उपचुनाव का सहप्रभारी बनाया है साथ ही प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार को भी जिम्मेदारी दी गई है। कविता बदनावर विधानसभा की सहप्रभारी बनाई गईं है। कविता पाटीदार चुनाव प्रबंधन के तहत सभी मोर्च के समन्वय का कार्य भी देखेंगी।

नाराजगी दूर करने में जुट गई भाजपा
मध्यप्रदेश की 28 सीटों पर होने वाले उपचुनाव में भाजपा अपने सीनियर नेताओं की नाराजगी दूर करने में जुट गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के भाजपा में शामिल होने के बाद नाराज अजय विश्नोई को पार्टी ने नई जिम्मेदारी दी है।  प्रदेश कार्यालय मंत्री सत्येन्द्र भूषण सिंह ने बताया कि पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक अजय विश्नोई को उपचुनाव के लिए ग्वालियर विधानसभा का सहप्रभारी एवं पार्टी की प्रदेश महामंत्री कविता पाटीदार को बदनावर विधानसभा का सहप्रभारी घोषित किया गया है। कविता पाटीदार चुनाव प्रबंधन की दृष्टि से समस्त मोर्चों के समन्वय का कार्य भी देखेंगी।

पार्टी पर कई बार कर चुके हैं हमला
मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई लंबे समय से नाराज हैं। माना जा रहा था कि शिवराज कैबिनेट में उन्हें जगह मिलेगी लेकिन ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थकों के कारण उन्हें शिवराज कैबिनेट से बाहर होना पड़ा था जिसके बाद से वो लगातार पार्टी की कार्यशैली पर सवाल उठा रहे थे।

चुनावी घमासान शुरू
उधर भिंड के मेहगांव में चुनावी घमासान शुरू हो चुका है। बीजेपी से ओपीएस भदौरिया मैदान में हैं। ओपीएस भदौरिया का कहना है कि वो विकास के नाम पर वोट मांगने के लिए जा रहे हैं। 15 महीने की कांग्रेस सरकार में उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई,जिसके चलते उन्होंने बीजेपी ज्वाइन की और शिवराज सरकार ने 3 महीने में जो विकास किए वो कांग्रेस में रहकर कभी नहीं हो पाते।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password