उपचुनाव से पहले BJP में खलबली! बीएल संतोष ने संभाला मोर्चा

उपचुनाव से पहले BJP में खलबली! बीएल संतोष ने संभाला मोर्चा

भोपाल. उपचुनाव से पहले बीजेपी खेमे में खलबली है। बीजेपी के कई नेता अपने सियासी करियर को लेकर चिंतित हैं। माना जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के आने से बीजेपी के पुराने नेताओं में असंतोष है। खासकर वे नेता नाराज बताए जा रहे हैं, जो पिछले विधानसभा चुनाव में हार गए थे।

दरअसल, उन सीटों पर सिंधिया के साथ बीजेपी में आए लोगों को ही टिकट मिलेगा। ऐसे में वे लोग चिंतित हैं कि आगे क्या होगा। बताया जा रहा है कि इसी कारण ग्वालियर पूर्व से बीजेपी के उम्मीदवार सतीश सिकरवार मंगलवार को पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए।

ऐसे में अब संगठन को लग रहा है कि आने वाले समय में कुछ और नेता पार्टी छोड़ सकते हैं। बगावत की आहट को देखत हुए राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष मध्य प्रदेश में एक्टिव हो गए हैं ताकि समय रहते अंदरूनी कलह को खत्म किया जा सके।

माना जा रहा है कि बीएल संतोष उपचुनाव की तैयारियों को लेकर जमीनी स्तर पर भी लोगों से फीडबैक लेंगे। साथ ही नाराज चल रहे नेताओं से भी बात करेंगे। साथ पिछले विधानसभा चुनाव में हारे हुए प्रत्याशियों से भी फीडबैक लेंगे।

बताया जा रहा है कि बैठक के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रदेश संगठन मंत्री सुहास भगत भी मौजूद रहेंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password