वीडी शर्मा की नई टीम घोषित, सिंधिया खेमे को नहीं मिली जगह! -

वीडी शर्मा की नई टीम घोषित, सिंधिया खेमे को नहीं मिली जगह!

भोपाल. एमपी बीजेपी के अध्यक्ष वीडी शर्मा की नई टीम में मंगलवार को पांच महामंत्री शामिल किए गए हैं। बताया जा रहा है वीडी शर्मा लंबी लिस्ट लेकर दिल्ली चले गए थे। सूत्र बता रहे हैं कि केवल 5 ही नाम को जारी करने की इजाजत आलाकमान से मिली थी। इन 5 नामों में एक भी सिंधिया समर्थक शामिल नहीं हैं।

जो लिस्ट जारी किए गए हैं, इनमें अधिकतर सीम शिवराज सिंह चौहान के खेमें के हैं। नई सूची में दो विधायक और एक पूर्व विधायक शामिल हैं। इससे पहले वीडी शर्मा की टीम में दो महामंत्री बंसी लाल गुर्जर और अजय प्रताप सिंह थे। अब नई सूची प्रभावी मानी जाएगी।

नई टीम में कौन और किस खेमें से

रणवीर सिंह रावत

पूर्व विधायक रणवीर सिंह रावत सीएम शिवराज और केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के करीबी माने जाते हैं। बताया जा रहा है कि ग्वालियर में चुनाव की अहमियत और किसान वोट बैंक को देखते हुए इनको महामंत्री बनाया गया है। फिलहाल ये प्रदेश बीजेपी किसान मोर्चा के अध्यक्ष हैं।

हरिशंकर खटीक

हरिशंकर खटीक वर्तमान में विधायक हैं और सीएम शिवराज सिंह चौहान की पसंद माने जाते हैं। शिवराज सरकार में ये मंत्री भी रह चुके हैं।

शरतेन्दु तिवारी

शरतेन्दु तिवारी चुरहट से विधायक हैं। शिवराज सरकार में मंत्री बनना चाहते थे, लेकिन नहीं बन पाए। अब सीएम शिवराज की सहमति और पसंद से वीडी शर्मा की टीम में शामिल किए गये हैं।

भगवान दास सबनानी

भगवान दास सबनानी पूर्व सीएम उमा भारती के खेमे के बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सबनानी को संगठन में लाने के बाद पार्टी की एक वर्ग विशेष को साधने की कोशिश है।

कविता पाटीदार

कविता पाटीदार बीजेपी के वरिष्ठ नेता भेरूलाल पाटीदार की पुत्री हैं। कविता सीएम शिवराज के खेमे से मानी जाती हैं। कविता की नियुक्ति सीएम शिवराज की पसंद बताई जाती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password