BJP का बड़ा दावा, ’36 हजार कांग्रेसी हुए बीजेपी में शामिल’

ग्वालियर. ग्वालियर चंबल संभाग में बीजेपी के सदस्यता अभियान के आखिरी दिन सीएम शिवराज ने कहा कि ये सरकार मध्य प्रदेश के लोगों का जीवन बदलने वाली सरकार है। जबकि कांग्रेस की 15 महीने की सरकार ने लोगों का जीना दूभर कर दिया था। सीएम और ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर हमले किए।

दरअसल, ग्वालियर चंबल संभाग के बीजेपी के तीन दिनों के सदस्यता अभियान के दौरान करीब 50 हजार कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हुए है। ये दावा ज्योतिरादित्य सिंधिया का है। सिंधिया ने कहा कि सभी लोग मिलकर बीजेपी के हाथ मजबूत करेंगे और 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव बीजेपी जीतेगी।

गौरतलब है कि ग्वालियर में तीन दिनों से बीजेपी का महासदस्यता अभियान चल रहा है। इसी के चलते बीजेपी के तमाम बड़े नेता पिछले 3 दिन से यहां डेरा डाले हुए हैं। वहीं सोमवार को अतिथि शिक्षकों ने राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात की और उन्हें जल्द ही नियमित करने की मांग की।

सिंधिया ने भी उनसे कहा कि हमारी पार्टी अतिथि विद्वान, अतिथि शिक्षक और अंशकालीन शिक्षकों के नियमितीकरण की तरफ ध्यान दे रही है। कुछ लोगों को भर्ती कर लिया गया है जो लोग रह गए हैं, उन सब को भी जल्द ही भर्ती किया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password