Indore News: प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल के मॉर्चुरी में आपत्तिजनक हालत में मिले लड़के लड़कियां, रंगे हाथों पकड़ाए…

इंदौर। प्रदेश के सबसे बड़े अस्पताल महाराजा यशवंतराव, इंदौर में मॉर्चुरी हाउस में कुछ लोगों की आपत्तिजनक स्थिति में पाया गया। इसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। वहीं तस्वीर लेने वाले लोगों ने दावा किया है कि उन्होंने लड़कियों और लड़कों को आधे अधूरे कपड़ों में देखा है। प्रदेश के सबसे बड़े अस्पतालों में शुमार एमवाई अस्पताल की वायरल हुई तस्वीरें तमाम सवाल खड़े कर रही हैं। आखिर मॉर्चरी रूम में रात में लड़कियां क्या कर रही हैं?

आरोप है कि मॉर्चरी में जिन कर्मचारियों की रात में ड्यूटी है, वह पिछले कई दिनों से लड़कियों को रात में बुला रहे थे। इस बात की भनक एमवाई प्रबंधन को भी नहीं थी। बताया जा रहा है कि बुधवार देर रात जब कुछ लोग अपने परिजन के शव को रखने के लिए मॉर्चरी रूम में पहुंचे तो वहां मौजूद कर्मचारी लड़कियों के साथ आपत्तिजनक हालत में थे। जब शव रखने पहुंचे लोगों ने इसको लेकर आपत्ति जताई तो उन्हें वहां से भगाने का प्रयास किया। इसी बीच लोगों के द्वारा तस्वीरें खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

फोटो वायरल होने के बाद टूटी नींद
हालांकि फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एमवाय प्रबंधन की नींद टूटी। मामला सुर्खियों में आने के बाद एमवाई अस्पताल के अधीक्षक पीएस ठाकुर का कहना है कि जैसे ही मामला उनके संज्ञान में आया, उसके बाद तत्काल ही दोनों कर्मचारियों को हटाने के निर्देश दिए हैं। साथ ही ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस  जारी किया गया है। यदि उनकी तरफ से संतोषजनक जवाब नहीं आएगा तो उनके खिलाफ वैधानिक कार्रवाई भी की जाएगी। साथ ही उनका कहना है कि यदि इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति होती है तो उनका ठेका निरस्त करने का प्रस्ताव भी शासन को भेजा जाएगा। वहीं कंपनी के सुपरवाइजर अपने कर्मचारियों की गलती छुपाते हुए नजर आ रहे हैं। सुपरवाइजर्स का कहना है कि जो लड़कियां उन कर्मचारियों से मिलने आई थी, वह उनके परिवार के सदस्य और वे उन्हें टिफिन देने के लिए पहुंची थी। हालांकि अब यह मामला काफी चर्चा में बना हुआ है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password