Looteri Dulhan: पुलिस ने किया लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश ,अलग-अलग नाम बताकर लोगों को बनाती थी अपना शिकार

होशंगाबाद। प्रदेश में लुटेरी दुल्हनों का आतंक जोरों पर है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला एमपी के होशंगाबाद से जहां पुलिस ने एक लुटेरी दुल्हन का पर्दाफाश कर उसे गिरफ्तार किया है। जानकारी के मुताबिक यह लुटेरी दुल्हन शादीशुदा होने के बावजूद साल में कई शादियां करती थी, फिर ससुराल से पैसे लेकर फरार हो जाती थी। वहीं पुलिस ने इस लुटेरी दुल्हन की गैंग के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि यह गिरोह शादी के नाम पर लोगों को अपने झांसे में लेता था और उनसे लाखों की रकम लूट लेता था।

यह है पूरा मामला

प्रदेश के पिपरिया में रहने वाले युवक रामनारायण ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की। वहीं पुलिस ने भी रामनारायण की शिकायत के बाद इस दुल्हन का पर्दाफाश करते हुए उसे गिरफ्तार किया है। दरअसल रामनारायण की शादी 15 मई को रीना तिवारी नामक एक युवती से हुई थी। वहीं शादी के 12 दिन बाद रीना, रामनारायण के घर से जेवर लेकर फरार हो गई। जिसके बाद रामनारायण ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस को की। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने रीना को 28 जून को जबलपुर से गिरफ्तार किया। वहीं जब पुलिस ने इस पूरे मामले की जांच की तो वह आश्चर्य में रह गए। दरअसर रीना इससे पहले भी कई लोगों को अपना शिकार बना कर लाखों रूपये लूट चुकी है। यह लुटेरी दुल्हन अपने गिरोह के सदस्य ओमकार किरार और आकाश के साथ मिलकर लोगों को शादी का झांसा देती थी और शादी के कुछ दिन बाद उनसे पैसे लेकर फरार हो जाती थी।

साल में करती थी कई शादी

लुटेरी दुल्हन रीना साल में कई शादी करती थी और लोगों को अपना शिकार बनाती थी। इतना ही नहीं यह लुटेरी दुल्हन अपने कई नाम बताती थी। लुटेरी दुल्हन लोगों को अपना नाम कभी रीना,कभी सीता तो कभी काजल बताकर अपने झांसे में लेती थी। हालांकि पुलिस ने पीड़ित रामनारायण की शिकायत पर लुटेरी दुल्हन को उसके गिरोह के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों के पास से 22,000 रुपये,एक सोने का मंगलसूत्र और चांदी की एक पायल जप्त की है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password