Lucknow Zomato Case: डिलीवरी बॉय के मुंह पर थूका और कर दी जमकर पिटाई,

Lucknow Zomato Case: डिलीवरी बॉय के मुंह पर थूका और कर दी जमकर पिटाई, गुनाह सिर्फ इतना…

Lucknow Zomato Case: इस वक्त की बड़ी खबर उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ से सामने आई है जहां पर जोमैटो के डिलीवरी बॉय की ग्राहक ने जमकर पिटाई कर दी। जिसकी वजह सिर्फ इतनी थी कि, उसकी जाति दलित है।

जानें क्या है पूरी खबर

आपको बताते चलें कि, यह मामला लखनऊ का है जहां पर आशियाना निवासी विनीत रावत जोमैटो में डिलीवरी बॉय है। शनिवार रात उसे आशियाना में ही अजय सिंह नाम के कस्टमर के यहां डिलीवरी देने के लिए भेजा। वो डिलीवरी लेकर पहुंचा। जैसे वह ग्राहक अजय सिंह के घर डिलीवरी लेकर पहुंचा वे भड़क गए और गालियां देते हुए कहा कि, अब हम तुम लोगों का छुआ सामान लेंगे क्या? इस पर मैंने उनसे कहा, अगर आपको खाना नहीं लेना है तो कैंसिल कर दीजिए, पर गालियां मत दीजिए। इस पर उन्होंने खाने का पैकेट फैंक दिया और मुंह पर तंबाकू थूक दिया। जब विनीत ने विरोध किया तो अजय और उनके परिवार के सदस्यों ने मिलकर उसकी डंडों से खूब पिटाई की। जैसे तैसे भागकर विनीत थाने पहुंचा।

ग्राहक ने दिया उल्टा जवाब

आपको बताते चलें कि, आज की घटना में कस्टमर ने बताया कि,  विपिन ऑर्डर लेकर पहुंचा तो अजय अपने एक दोस्त को छोड़ने के लिए कही जा रहे थे। पता पूछने पर अजय ने पान मसाला थूका था जिसके छींटे विनीत पर पड़ गए। इस पर विनीत ने गाली देते हुए विवाद किया। इस मामले में पुलिस ने मामले को शांत कराया है जहां पर आगे की जांच भी जारी है।रविवार को वकील के साथ आकर FIR दर्ज कराई।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password