LPG cylinder booking: खुशखबरी! गैस सिलेंडर बुकिंग पर यहां मिल रहा है शानदार कैशबैक, जानें डिटेल

नई दिल्ली। कोरोना महामारी के बीच आम आदमी लगातार महंगाई की मार झेल रहा है। पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के बाद अब एलपीजी LPG गैस की कीमतों में भी लगातार वद्धि देखी जा रही है जिससे आम आदमी के घर का बजट भी खराब हो गया है। हालांकि इन सब के बीच LPG ग्राहकों के लिए एक खुशखबरी है अगर आप भी गैस सिलेंडर बुक करना चाहते हैं तो आपको अब बंपर कैशबैक मिलने वाला है। जी हां यह कैशबैक आपक 14.2 किलोग्राम के गैस सिलेंडर की बुकिंग पर मिलेगा। दरअसल डिजिटल पेमेंट प्लेटफार्म पॉकेट्स ऐप (Pockets App) आपके लिए एक खास ऑफर लाया है। जिसमें अगर आप गैस सिलेंडर बुकिंग की ऑनलाइन बुकिंग करते हैं तो आपको 10 फीसदी तक का कैशबैक मिलेगा। बता दें पॉकेट्स ऐप (Pockets App) आईसीआईसीआई बैंक (ICICI Bank) द्वरा संचालित किया जाता हैं। वहीं यह एप अब एलपीजी ग्राहकों के लिए खास सौगात लेकर आया है। तो आइए जानते है अब शानदार कैशबैक का किस तरह लाभ ले सकते हैं।

इतना मिलेगा कैशबैक
अगर पॉकेट्स ऐप Pockets App से आप 200 रुपए से ज्यादा की पेमेंट करते हैं तो आपको 10 फीसदी या उससे ज्यादा का कैशबैक मिलेगा। खास बात यह है कि इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको किसी भी तरह के प्रोमोकोड की जरूरत नहीं है। वहीं इस ऑफर का लाभ ग्राहक 3 बिलों की पेमेंट्स पर ही ले सकते हैं। इसके साथ ही कंपनी ने इस ऑफर को लेकर कुछ नियम भी बनाए हैं। जिसमें एक घंटे के अंदर केवल 50 यूजर्स ही उसका लाभ ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Good News:पेंशनर्स के लिए जरूरी खबर! अब नहीं रुकेगी पेंशन, सरकार ने दी खास सुविधा

इस तरह ले सकते है लाभ
एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग पर कैशबैक का लाभ लेने के लिए आपको सबसे पहले अपने फोन में Pockets वॉलेट ऐप को डाउनलोड करना है इसके बाद एप को ओपन कर Recharge and Pay Bills सेक्शन को सिलेक्ट करें इसके बाद Choose Billers में मोर विकल्प को चुने वहीं इस ऑपशन को चुनते ही आपके सामने एलपीजी का विकल्प आया है। इसके बाद सर्विस प्रोवाइडर को चुनें, फिर आपना फोन नंबर दर्ज करें, इसके बाद बुक की प्रोसेस करें और बुकिंग अमाउंट दर्ज करें। वहीं ट्रांजैक्शन करते हैं आपको 10 फीसदी का कैशबैक मिलेगा जो खोलते ही आपके पॉकेट्स वॉलेट में क्रेडिट हो जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password