LPG Cylinder Booking: याद नहीं रहती गैस सिलेंडर की बुकिंग डेट? तो हो जाएं बेफिक्र, अब कंपनी भेजेगी अलर्ट

LPG Cylinder Booking: याद नहीं रहती गैस सिलेंडर की बुकिंग डेट? तो हो जाएं बेफिक्र, अब कंपनी भेजेगी अलर्ट

नई दिल्ली। कई बार ऐसा होता है कि आपके घर में अचानक गैस सिलेंडर खाली हो जाता है और आप दूसरे सिलेंडर की बुकिंग करना भी भूल जाते है जिसके बाद आपको कई सारी परेशानी उठानी पड़ जाती है। कई बार तो गैस ऐजेंसी के भी चक्कर काटने पड़ते हैं। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो टेंशन लेने की कोई जरूरत नहीं है। दरअसल अब कंपनी खुद ग्राहकों को मैसेज भेजकर अलर्ट करेगी कि उन्होंने सिलेंडर बुकिंग करवाई है या नहीं।

कंपनी ने शुरू की सेवा

भारत पेट्रोलियम (Bharat Petroleum) ने अपने ग्राहकों के लिए एक सेवा शुरू की है। जिसके बाद कंपनी अपने ग्राहकों को व्हाट्सऐप पर अलर्ट मैसेज भेज गैस सिलेंडर बुकिंग करवाई है या नहीं इस बारे में जानकारी देगी। बता दें कि कंपनी की तरफ से ग्राहकों को कुछ इस तरह का मैसेज आएगा, हैलो क्या आपका सिलेंडर भी खाली है? कंपनी आपकी मदद करेंगी इसके साथ ही आपको मैसेज में एक लिंक दिया जाएगा जिसे किल्क कर आप अपना सिलेंडर भरवा सकते हैं।

इस तरह होगी बुकिंग

अपके गैस सिलेंडर की बुकिंग डेट जैसे ही पास आएगी कंपनी आपको अलर्ट मैसेज भेजी वहीं इस मैसेज के साथ आपको लिंक भी दिया रहेगा जिसपर किल्क करके आप सिलेंडर बुक कर सकते हैं। इतना ही नहीं इसके साथ आपको भुगतान का भी ऑपशन दिया रहेगा जिसे चुन कर आप गैस सिलेंडर का भुगतान भी कर सकते हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password