Indore News: प्रेमिका पर पैसे उड़ाने के लिए प्रेमी कर रहा था लोगों की जान से खिलवाड़, टोसी इंजेक्शन में पानी भरकर लाखों में बेचा

इंदौर। प्रदेश सहित पूरा देश इस समय कोरोना जैसी भयानक महामारी का सामना कर रहा है। जहां की लोग सोशल सर्विस के लिए अपनी जान जोखिम में डालकर लोगों की मदद कर रहे हैं, वहीं कुछ ऐसे असामाजिक तत्व भी हैं जो इस आपदा को अवसर समझकर लाखों रुपए लूट रहे हैं। अब ऐसा ही एक मामला इंदौर से सामने आया है। यहां एक आरोपी अपनी प्रेमिका को मंहगे गिफ्ट देने और अय्याशी कराने के लिए लोगों की जान से तक खिलवाड़ करता रहा। आरोपी ने लोगों को टोसी नाम के इंजेक्शन को लाखों रुपए में बेचा। इतना ही नहीं आरोपी ने इंजेक्शन में पानी भरकर ही बेच दिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इंदौर पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 29 साल का आरोपी सुरेश यादव बाणगंगा के लक्ष्मणपुरा गली नंबर-3 में रहता है। वह कोरोना काल में दवाइयां ब्लैक करने का काम करने लगा।

ढाई लाख रुपए में बेचा पानी… 
आरोपी ने टोसिलिजुमैब इंजेक्शन में पानी भरकर ढाई-ढाई लाख में बेच दिए। आरोपी ने 2-3 लोगों को इसी तरह से ब्लैक में इंजेक्शन बेचे हैं। पुलिस को मामले की शिकायत मिलने के बाद योजनाबद्ध कार्रावाई की गई। पुलिस ने ग्राहक बनकर आरोपी से संपर्क किया और चौराहे पर बुलाया। आरोपी भी चौराहे पर आ गया। योजना के मुताबिक पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ रासुका लगाई जा रही है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से संपर्क करता था। इससे पहले भी वह कुछ लोगों को टोसिलिजुमैब इंजेक्शन में पानी भरकर बेच चुका है। आरोपी इस इंजेक्शन के बदले में ढाई लाख रुपए लेता था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password