एमपी की लड़की के साथ लव जिहाद

MP NEWS: एमपी में लव जिहाद का एक और मामला, राजू बनकर फारुख ने युवती को किया प्रताड़ित

mp news
Share This

MP NEWS: मध्यप्रदेश में एक बार फिर लव जिहाद का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एमपी के दमोह जिले की लड़की बेंगलुरू की गारमेंट कंपनी में काम करती है। वहां उमर फारुख ने राजू बनकर उसे प्रताड़ित किया। युवती ने दमोह के महिला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें… Chhattisgarh News: कांग्रेस के नए प्रदेश प्रभारियों की नियुक्ति रद्द, जल्द जारी की जाएगी नई लिस्ट

जानिए पूरा मामला

दरअसल, मामला दमोह की रहने वाली हिंदू लड़की का है। पीड़िता दीनदयाल उपाध्याय ग्रामीण कौशल विकास योजना के तहत एक निजी कंपनी में नौकरी करने बेंगलुरु (Karnataka) गई थी। पीड़िता लड़की ने बताया कि सब कुछ ठीक चल ही रहा होता है तभी उसकी मुलाकात राजू नाम के लड़के से होती है। ये मुलाकात धीरे-धीरे लव अफेयर में बदल जाता है और यहां से पीड़िता राजू को अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर देखने लगती है।

हालांकि, एक दिन अचानक लड़की को पता चलता है कि वह जिसे अपने लाइफ पार्टनर समझ रही है उसका असली नाम राजू न होकर बल्कि उमर फारूख है। फिर क्या था, लड़की को अंदाजा हो गया कि वह लव जिहाद का शिकार हो गई है और आगे किसी भी मुसीबत से बचने के लिए उसने फारूख से दूरी बनानी शुरू कर दी।यहां से धमकियों और शारीरिक प्रताड़ना का खेल शुरू हो जाता है।

किसी तरह मौका पाकर पीड़िता वापस दमोह लौट गई, लेकिन फारूख ने उसके कुछ प्राइवेट वीडियो वायरल करने की धमके देकर उसका मानसिक प्रताड़ना करने लगा। वहीं, युवती की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें…

Korba News: सिटी मजिस्ट्रेट के बाबू का कारनामा, सुनवाई के बिना आरोपियों को भेजा जेल

Bihar News: बिहार आ रहे तमिलनाडु के CM स्टालिन का भारी विरोध, यूट्यूबर मनीष कश्यप के समर्थकों ने शुरू किया अभियान

Amarkantak News : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पुंहचे अमरकंटक, मां नर्मदा की पूजा कर विभिन्न मुद्दों पर की चर्चा

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password