Looteri Dulhan : संपन्न घराने को बनाती हैं निशाना, घर में रखे लाखों रुपए कर देती हैं साफ, इस तरह लोगों को फंसाती है जाल में

looteri dulhan

भोपाल। छोला मंदिर इलाके में शादी के नाम पर ठगी करने वाली लुटेरी दुल्हन looteri dulhan bhopal को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी माहिला को आज न्यायालय में पेश किया। पूछताछ में आरोपी महिलाओं ने  कई खुलासे किए है। पुलिस ने बताया कि शादी के नाम पर महिला ने कई अन्य लोगों को भी चपत लगाई है। पुलिस मामले की और जानकारी जुटा रही है। पुलिस ने बताया कि थाना छोला मंदिर भोपाल द्वारा 3 अक्टूबर को सलमान की रिपोर्ट पर अड़ीबाजी कर तलाक के बिना चौथी शादी करने वाली महिला सबा उर्फ शमा उर्फ जोया पर प्रकरण कायम किया था उक्त महिला को आज गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया।

दर्जनों लोग दे चुके हैं लुटेरी दुल्हन के खिलाफ़ कई थानों में आवेदन!
बताया जा रहा है कि इस लुटेरी दुल्हन के के खिलाफ दर्जन भर से अधिक शहर के अलग अलग थानों में शिकायत की गई ​हैं। हालांकि अभी पुलिस ने इस बात का खुलासा नहीं किया है कि किस थाने मेें और कहां पर कितने केस दर्ज है। जानकारी येे भी आ रही है कि लुटेरी दुल्हन 1 के बाद 1 वारदात को अंजाम दे रही थी।

जानकारी जुटाने में लगी पुलिस
पुलिस का कहना है कि महिला सबा उर्फ शमा उर्फ जोया से पूछताछ जारी है। महिला के साथ इस काम में कोई और साथ था या नहीं इसकी जानकारी की जा रही है। अगर इस संबंध में महिला अन्य किसी भी लोगों का खुलासा करती है तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा।

इंदौर में 6 लाख रुपए की चपत लगा दी लुटेरी दुल्हन 
इंदौर के ताजनगर खजराना में रहने वाले अब्दुल हफीज अब्दुल वहाब को उसकी पत्नी शाइस्ता ने 6 लाख रुपए की चपत लगा दी। निकाह के वक्त 50 हजार रुपए ले लिए। बाद में मायके बुलाकर 50 हजार वसूल लिए। जब घर आने से इन्कार किया तो पता चला शाइस्ता पांच लाख रुपए चुरा कर ले गई है। अब्दुल हफीत ने डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्र और खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा को शिकायत दर्ज करवाई है। हफीज के मुताबिक उसने जिस महिला से शादी की थी अनैतिक कारोबार looteri dulhan indore में भी लिप्त है। गिरोह के सदस्य ऐसे लोगों को निशाना बनाते हैं जो संपन्न घराने से हैं, लेकिन किसी कारणवश उनकी शादी नहीं हो रही है। पहले शादी के बदले मोटी रकम लेते हैं बाद में लड़की जेवर व कैश लेकर भाग जाती है। शिकायत करने पर उलटे लड़की दहेज प्रताड़ना और दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देती है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password