LNCT Tiranga Yatra : LNCT विश्वविद्यालय ने 'हर घर तिरंगा अभियान' के तहत निकाली तिरंगा रैली

LNCT Tiranga Yatra : LNCT विश्वविद्यालय ने ‘हर घर तिरंगा अभियान’ के तहत निकाली तिरंगा रैली

LNCT Tiranga Yatra : हर घर तिरंगा अभियान के तहत लोगों को जागरूक करने के लिए सरकारी संस्थानों से लेकर प्राइवेट संस्थानों ने तिरंगा रैलियां निकालना शुरू कर दिया है। आज गुरूवार को राजधानी भोपाल के LNCT विश्विद्यालय ने अभियान के प्रति जागरूक करने के लिए तिरंगा रैली (LNCT Tiranga Yatra) का आयोजन किया। LNCT विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ नरेन्द्र थापक ने तिरंगा रैली को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। भोपाल के कोलार स्थित (JK Hospital) जय नारायण चौकसे अस्तालत में मेडिकल विभाग के छात्र-छात्राओं ने देशभक्ति का संदेश देते हुए तिरंगा रैली (LNCT Tiranga Yatra)  निकाली। रैली क्षैत्र के विभिन्न मार्गो से होते हुए जेके अस्पताल पहुंची। विद्यार्थियों ने इस दौरान भारत माता के जयकारे लगाए।

LNCT विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ नरेन्द्र थापक ने कहा कि तिरंगा इस देश और देशवासियों की आन-बान और शान है। इस बार आजादी के अमृत महोत्सव के तहत देश के हर घर पर तिरंगा फहराए जाने का निर्णय लिया गया है। ऐसे में लोगों में इस अभियान के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए आज तिरंगा रैली विद्यार्थियों द्वारा निकाली गई। उन्होंने आगे कहा कि सरकार के इस अभियान को रफ्तार देने के लिए लगातार जागरूकता अभियान चलाए जाते रहेंगे।

कार्यक्रम के दौरान LNCT विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ नरेन्द्र थापक, LNCT मेडिलक कॉलेज के डीन डॉ भानु प्रकाश दुबे, कॉलेज के डॉ डीके सथपति डीन स्टूडेंट, कॉलेज के रजिस्टार अजित सोनी, कॉलेज के शिक्षक और शिक्षिकाएं समेत भारी संख्या में कॉलेज के छात्र और छात्राएं मौजूद रहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password