Lifestyle news: 1 रुपये में Earphones और underwear ले जाएं, साथ ही 100%तक का Cash back पाएं ऑफर !

Lifestyle news: 1 रुपये में Earphones और underwear ले जाएं, साथ ही 100%तक का Cash back पाएं ऑफर !

Lifestyle news: त्योहारों के मौके पर बड़ी कंपनियों के साथ छोटी कंपनिया भी जमकर ऑफर दे रही हैं।दिल्ली की लुक्स 100 नाम की कंपनी ने त्योहार के मौके पर ग्राहकों के लिए जबरदस्त ऑफर लांच किया है.कंपनी ने ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को अपने साथ जोड़ने के उद्देश्य से 1 रुपये में फ्री साइज underwear 5000 Customer को देने का ऐलान किया है। इसके साथ ही इलेक्ट्रॉनिक्स में Earphones को भी एक रुपये में उपलबध कराया जायेगा यहां सबसे मजेदार बात यह है की प्रत्येक ऑर्डर पर आपके द्वारा दिए गए 1 रुपये भी आपके LOOKS वॉलेट में लौटा दिया जायेगा जिसका इस्तेमाल अगले ऑर्डर में किया जा सकता है। मतलब आप यह प्रोडक्ट फ्री ले सकते हैं।

सेल डीटेल्सः

सेल में कुछ नामी ब्रांड्स के LED TV, स्मार्टफोन, Feature Phone और कपड़े उपलब्ध हैं, जिन्हें कस्टमर्स पहले आओ, पहले पाओ की तर्ज पर प्राप्त कर सकते हैं। सेल में मिलने वाले ब्रांड्स में Jockey, Lee, BlackTree, Zebster, Bluebe, Wv, OPPO, vivo, realme, Samsung Ids और Nokia Ids के अलावा Redmi और KL-102 शामिल हैं। यहां मैं आपको यह बताते चलूं कि सेल में मिलने वाले सारे प्रोडक्ट्स मूलतः RTO वाले renewed प्रोडक्ट्स होते हैं, जिसे LOOKS अपने वेंडर से बड़ी मात्रा में खरीदता है और उन्हें सस्ते रेट पर कस्टमर को बेचता है। इसलिए यह ऑफर पहले आओ, पहले पाओ के आधार पर दिया जा रहा है।

क्या होता है Renewed प्रोडक्ट

inc42 के सर्वे के मुताबिक COD (कैश ओन डिलीवरी) का कारोबार भारत में नुकसान वाला कारोबार है, जिसने Flipkart और Amazon जैसी बड़ी कंपनियों को भी काफी नुकसान दिया है। एक आंकड़े के मुताबिक फ्लिप्कार्ट का 40% से 50% प्रोडक्ट्स RTO हो जाते हैं, जिसका मुख्य कारण कस्टमर्स का पते पर न होना, ऑर्डर के बाद डिलीवरी के समय उसे कैंसिल करना आदि है। इस स्थिति में कंपनी या सेलर को भारी नुकसान का सामना करना पड़ता है। ऐसे आइटम्स खासकर गारमेंट और इलेक्ट्रॉनिक जो अलग-अलग कारणों से वेंडर के पास वापस आते हैं, उन्हें फिर से टेस्ट कर अच्छी तरह से चलने लायक बनाकर फिर से कस्टमर के लिए तैयार किया जाता है। उसे ही Renewed आइटम कहते हैं। ये बिल्कुल सर्टिफाइड प्री-ऑन कार खरीदने जैसा है।

इन बातों पर दें ध्यान –

-सेल में बिकने वाले सारे प्रोडक्ट्स Renewed प्रोडक्ट्स हैं।

-ऑफर के दौरान खरीदे गए प्रोडक्ट्स की वापसी नहीं होगी!

-प्रोडक्ट डैमेज और कटे-फटे होने पर उसे एक्सचेंज किया जा सकता है।

-इस ऑफर का लाभ लिमिटेड कस्टमर को ही दिया जायेगा।

-1 रुपये में Earphones और underwear को पाने के लिए एक व्यक्ति केवल एक ही Earphones और underwear ऑर्डर कर सकता है एक से अधिक Earphones और underwear का ऑर्डर होने पर वह ऑर्डर कैंसिल कर दिया जायेगा जिस का पैसा चार वर्किंग डे में आपके अकाउंट में रिफंड होगा

किसी कारण से अगर आप हमारे द्वारा दिए गए प्रोडक्ट से संतुष्ट नहीं हैं तो आपका पैसा LOOKS वॉलेट में या ऊपर लिखे पार्टनर ब्रांड के कूपन के रूप में दिया जा सकता है। दोनों ही स्थिति में आपके दिए पैसे का 100% रिफंड किया जायेगा। जिसे आप उनके वेबसाइट से शॉपिंग कर के उपयोग कर सकते हैं। तीसरे किसी भी मोड में पैसा रिफंड नहीं होगा।

इस तरह करें ऑर्डर

आपको बता दें कि प्रोडक्ट का स्टॉक लिमिटेड है। इसलिए इसको फर्स्ट कम फर्स्ट सर्व के बेसिस पर सेल किया जा रहा है, अतः जल्द से जल्द ऑर्डर के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें- https://www.looks100.com

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password