Legends League Cricket: गिले- शिकवे भूल गले मिले युसूफ पठान और जॉनसन, मैच में जॉनसन ने की थी बद्तमीजी

Legends League Cricket: गिले- शिकवे भूल गले मिले युसूफ पठान और जॉनसन, मैच में जॉनसन ने की थी बद्तमीजी

Legends League Cricket: लीजेंड्स क्रिकेट लीग मैच में भारत के युसूफ पठान और ऑस्ट्रेलियाई पेसर मिचेल जॉनसन के बीच हुई बहस से दोनों के बीच बढ़ी तल्खी अब खत्म हो चुकी है। लीजेंड्स लीग क्रिकेट के खिताबी मुकाबले में दोनों गले मिलते दिखाई दिए और इसी के साथ धाकड़ प्लेयर्स ने अपने गिले शिकवे दूर किए। गौरतलब है कि लीजेंड्स लीग के एक मैच के दौरान युसूफ के साथ बदतमीजी करने के चलते मिचेल जॉनसन पर मैच का 50 फीसदी जुर्माना लगाया था।

बता दें कि जब लीजेंड्स लीग का फाइनल मुकाबले में दोनों जब एक-दूसरे से मिले तो तो ऐसा लगा ही नहीं कि इन दोनों के बीच कुछ हुआ है। हालांकि फाइनल मुकाबले में गले मिल दोनों ने आपस की गलतफहमी दूर कर ली।

क्या हुआ था

बता दें कि बीते रविवार को खेले गए मुकाबले में भीलवाड़ा किंग के यूसुफ पठान और इंडिया कैपिटल्स के ऑस्ट्रेलियाई पेसर जॉनसन के बीच बहस हो गई थी। इस दौरान जॉनसन ने यूसुफ को मैच में धक्का तक दे डाला था। इस घटना के बाद साथ उन्हें चेतावनी भी दी गई थी। इस घटना की विस्तृत जांच के बाद, लीजेंड्स लीग क्रिकेट कमिश्नर रवि शास्त्री की अध्यक्षता वाली अनुशासन समिति ने मिचेल जॉनसन पर कार्रवाई करते हुए मैच फीस काटने के साथ आधिकारिक चेतावनी भी दी थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password