LCL: एक बार फिर मैदान पर खेलते नजर आएंगे सचिन और सहवाग!, अगले साल यूएई में खेली जाएगी ‘लीजेंड क्रिकेट लीग’

Sachin and Sehwag

नई दिल्ली। क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और पूर्व विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) एक बार फिर आपको क्रकेट के मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं। इन दोनों के अलावा दुनिया के ब्रायन लारा, ग्लेन मैक्ग्रा आदि जैसे और भी कई खिलाड़ी मैदान पर दिख सकते हैं।

कई देश के खिलाड़ियों के साथ किया गया है करार

बतादें कि कई देशों के पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर अगले साल मार्च में यूएई में होने वाले ‘लीजेंड्स क्रिकेट लीग’ ‘Legends Cricket League’ में खेलते नजर आएंगे। टूर्नामेंट के आयोजको ने जानकारी देते हुए कहा कि फिलहाल हम टूर्नामेंट में खेलने वाले खिलाड़ियों के नाम की घोषणा नहीं कर रहे। लेकिन भारत, दक्षिण अफ्रीका, पाकिस्तान, श्रीलंका, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के कुछ शीर्ष खिलाड़ियों के साथ करार किया गया है।

साल में दो बार आयोजन

मिल रही जानकारी के अनुसार इस लीग का साल में दो बार आयोजन किया जा सकता है। पहले सत्र में लीग का आयोजन त्रिकोणीय श्रृंखला की तरह होगा, जिसमें भारतीय टीम, एशियाई टीम और शेष विश्व टीम एक-दूसरे के खिलाफ खेलेगी। यानी फाइनल से पहले छह लीग मैच खेले जायेंगे। इसके सह-संस्थापक और प्रमोटर विवेक खुशलानी ने कहा कि यह एक बड़ा टूर्नामेंट होगा।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी-20 सीरीज में आए थे नजर

बतादें कि इससे पहले भी ये दिग्गज रोड सेफ्टी वर्ल्ड टी-20 सीरीज में नजर आए थे। इस सीरीज को प्रशंसकों के तरफ से खुब प्यार मिला था। ऐसे में उम्मीद जताई जा रही है कि अगर इस टूर्नामेंट का आयोजन होता है तो मैदान पर एक बार फिर दुनिया के दिग्गज क्रिकेटर चौके-छक्के लगाते नजर आएंगे।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password