Lava BeU Launched: खास महिलाओं के लिए लावा का स्मार्टफोन ‘BeU’ लॉन्च, इनबिल्ट सेफ्टी ऐप्स के साथ हैं ये बेहतरीन फीचर्स

Budget Smartphone Lava BeU Launched: भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा ने खासतौर पर महिलाओं के लिए डिजाइन किए गए स्मार्टफोन ‘Lava BeU’ को लॉन्च कर दिया है। इस बजट स्मार्टफोन में इनबिल्ट सेफ्टी ऐप्स के साथ कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे। फोन की कीमत 6,888 रुपये है। मोबाइल के लुक और इस फीचर्स को देखकर आप जरूर फोन खरीदने का मन बना लेंगे। आइए जानते हैं फोन के स्पेसिफिकेशन के बारे में…

फोन की खूबियां
Lava BeU फोन का लुक काफी शानदार है। गोल्डन और रोज पिंक कलर में फोन का लुक क्लासी दिखता है। फोन का रोज पिंक बैक कवर खासकर महिलाओं को बहुत पसंद आने वाला है। इस फोन में महिलाओं के लिए जरूरी सेफ्टी ऐप्स को इनबिल्ट रखा गया है।

फोन में है रिमूवेबल बैटरी
इस फोन को 2GB रैम और 32GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया गया है। 1.6GHz octa core प्रोसेसर है, जो कि IMG8322 GPU के साथ है। ऐंड्रॉयड 10 पर बेस्ड इस फोन में 4060mAh की बैटरी है। जरूरत पड़ने पर इसे निकाल भी सकते हैं। फोन में फिंगर प्रिंट सेंसर, ब्लूटूथ 4.2, वाई-फाई समेत कई और भी कई फीचर्स हैं।

फोन का कैमरा
Lava BeU में आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। इसमें प्राइमरी सेंसर 12 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर (13MP+2MP Rear Camera) भी है। फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा (8MP Selfie Camera) दिया गया है। खास महिलाओं को ध्यान में रखकर लॉन्च किए गए इस फोन में कैमरा के आसपास डायमंड कलर का कॉम्बिनेशन है। जिससे फोन का लुक काफी आकर्षक हो जाता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password