Lalu Prasad Yadav Health: स्वास्थ्य जानने अस्पताल पहुंचे बिहार सीएम, जानें कैसी है तबीयत

Lalu Prasad Yadav Health: स्वास्थ्य जानने अस्पताल पहुंचे बिहार सीएम, जानें कैसी है तबीयत

बिहार। Lalu Prasad Yadav Health इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है जहां पर बिहार के पूर्व रेल मंत्री राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की तबीयत में सुधार नहीं हो रहा है जहां पर उन्हें दिल्ली एम्स ले जाने की तैयारी है तो वहीं पर आज सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) भेंट करने पहुंचे है।

स्वास्थ्य जानने पहुंचे सीएम कुमार

 

आपको बताते चले कि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) बुधवार को 1 बजकर 10 मिनट के करीब अस्पताल पहुंचे, यहां वो आरजेडी प्रमुख से मिलें। इसके लिए  नीतीश कुमार के अलावा सूबे के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन भी पारस अस्पताल पहुंचे और लालू यादव से मुलाकात की। इस दौरान अस्पताल में लालू-राबड़ी के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव भी कक्ष में अन्य लोगों के साथ मौजूद। आगे की अपडेट देते चलें तो,  आज बुधवार शाम 7 बजे एयर एंबुलेंस से पटना से दिल्ली भेजा जाएगा. एम्स में उनका इलाज होगा. बताते चलें कि लालू यादव जब अस्पताल में भर्ती हुए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनका हाल जानने तेजस्वी यादव से फोन पर बात की. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी फोन कर राजद सुप्रीमो का हेल्थ अपडेट जाना था।

 

आइसीयू में भर्ती

 

आपको बताते चलें कि, बीते दिनों पहले लालू यादव पटना के पारस अस्पताल में आइसीयू में भर्ती हैं. राबड़ी आवास में अपने कमरे की ओर जाने के दौरान लालू यादव सीढ़ी पर फिसलकर गिर गये थे. जिसकी वजह से उनके कंधे में फ्रैक्चर आया है।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password