Lal Kitab Remedies For Home : सपनों के घर की है चाहत? करें लाल किताब के ये उपाय!

नई दिल्ली। हर किसी की ख्वाहिश Lal Kitab Remedies For Home होती है कि उसका अपना एक सपनों का आशियाना हो। इसके लिए वह कई बार प्रयास भी करती है। ले​किन कई बार ये प्रयास असफल हो जाते हैं और हमें अपने लाख कोशिशों के बावजूद काम पूरे नहीं होते। पर लाल किताब में इसके लिए कुछ उपाय बताए गए हैं। जिससे आपको अपना सपना पूरा करने में मदद मिल सकती है।

आइए जानते हैं कौन से हैं वे उपाय —

मिट्टी की हांडी —
एक उपाय के अनुसार मिट्टी की हांडी में आप घी, कपूर, मिश्री, दही और दूध मिला लें। इसके सामने मां दुर्गा के नवार्ण मंत्र का 108 बार जाप करें। फिर इसे या तो नदी में प्रवाहित कर दें या मिट्टी में गढ़ा दें। ऐसा करना आपको मकान दिलाने में मददगार साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Shukra Ki Chal 2022 : बस एक दिन का इंतजार, मार्गी होकर ये ग्रह चमकाने वाला है किस्मत

मिलेगा मनचाही जगह पर मकान —
अगर आप मनचाही स्थान या जगह पर मकान खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए उस स्थान की मिट्टी कांच की बोतल में डाल कर उसे किसी भी माह के शुक्लपक्ष की अष्टमी को एक हांडी लें। उसमें ये मिट्टी डालकर उसमें गंगाजल, कपूर मिलाकर जौ की एक ढेरी बनाकर उस पर स्थापित कर दें। फिर ‘ऐं ह्रीं क्‍लीं चामुण्‍डाय विच्‍चे नम:’ मंत्र का जाप करें। अगले दिन मिट्टी को मनचाही जमीन में डाल दें और जौ को नदी में प्रवाहित कर दें।

यह भी पढ़ें : Lal Kitab remedies : जीवन में आ रही हैं परेशानी, तो जान लें लाल किताब के उपाय

कुमकुम—कौड़ी के उपाय —
लाल किताब में बताए उपाय अनुसार लाल कपड़ें में आप 6 लौंग, 6 कौड़ियां, 6 चुटकी कुमकुम के साथ नौ मुट्ठी मिट्टी और नौ बिंदी लेकर बांध दें। फिर इसे बहते पानी में बहा दें। यह समस्या घर मिलने में मिलने वाली परेशानी को दूर सक सकती है।

नीम की लकड़ी —
एक और उपाय के अनुसार नीम की लकड़ी का छोटा सा घर बनाकर इसे गरीब को दान दे दें। ऐसा न कर पाएं तो इसे किसी मंदिर में भी रखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें :  Vivah Muhurta Feb 2022 : जनवरी में चूके, तो फरवरी में मिलेंगे इतने विवाह मुहूर्त

नोट: इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password