Lal-Kitab-Remedies-For-Business-Job-Promotion : नौकरी में आ रही हैं परेशानियां, मददगार साबित होंगे लाल किताब के ये उपाय

Lal-Kitab-Remedies-For-Business-Job-Promotion : नौकरी में आ रही हैं परेशानियां, मददगार साबित होंगे लाल किताब के ये उपाय

नई दिल्ली। हर किसी की ख्वाहिश होती है Lal Kitab Ke Upay कि वो जीवन में अच्छी नौकरी Naukri ke Liye Lal Kitab Ke Upaye  पाकर नाम, दौलत, शौहरत कमाए। लेकिन कई बार अनेक प्रयासों के बाद भी सफलता हमारे हाथ नहीं लगती।  Lal-Kitab-Remedies-For-Business-Job-Promotion  यदि आपके साथ ही ऐसा ही होता है तो चलिए आज हम आपको बताने जा रहे हैं लाल किताब से जुड़े कुछ खास उपाय। जिन्हें करके आप सफलता पा सकते हैं।

नौकरी में सफलता के उपाय

नौकरी में चाहिए प्रमोशन तो पीपल में चढ़ाएं जल —
लाख प्रसास करने के बावजूद भी अगर नौकरी में सफलता नहीं मिल रही है तो आपको एक खास उपाय बताया जा रहा है। जॉब में प्रमोशन पाने के लिए रोज सुबह स्नान करने के बाद पीपल के पेड़ में जल जरूर चढ़ाएं। इसके अलावा प्रत्येक शनिवार को पीपल के पेड़ के नीचे सरसों के तेल में दीपक जलाएं। ऐसा करने से शनिदेव की कृपा प्राप्त होती है और नौकरी में सफलता प्राप्त होती है।

Lal Kitab Remedies For Home : सपनों के घर की है चाहत? करें लाल किताब के ये उपाय!

मन पसंद पद पाने के लिए गाय के दूध का उपाय —
नौकरी में मनपसंद पद पाने के लिए सोमवार के दिन स्नान करने के बाद शिवलिंग पर गाय के दूध से अभिषेक करें। यदि लगातार 42 सोमवार ये उपाय कर लेते हैं तो आपको सफलता जरूर मिल सकती है।

नौकरी में इंक्रीमेंट के लिए उपाय —
यदि लंबे समय से नौकरी में इंक्रीमेंट नहीं लग रहा है तो सोमवार के दिन आटे की गोलियां मछलियों को खिलाएं। साथ ही गरीब लोगों को जरूरत की चीज दान करें। ऐसा करने से जल्द ही आपके सैलरी में बढ़ोतरी होगी।

व्यापार में सफलता के उपाय
यदि आप व्यापारी हैं और लगातार घाटा झेल रहे हैं तो आप लाल किताब के ये उपाय कर सकते हैं। इसके लिए 12 गोमती चक्र लेकर उसे लाल रंग के कपड़े में बांधकर दुकान या अपने ऑफिस के बाहर मुख्य दरवाजे पर लटका दें। इस उपाय से न केवल आपके कस्टमर बढ़ेंगे बल्कि व्यापार में लाभ ​मिलना शुरू हो जाता है।

Lal Kitab remedies : जीवन में आ रही हैं परेशानी, तो जान लें लाल किताब के उपाय

लगी नजर को दूर करने के उपाय —
यदि आपको लगता है कि आपके अच्छे—खासे कारोबार को किसी की नजर लग गई है तो इसके लिए रविवार के दिन 5 नींबू काटकर अपनी दुकान या ऑफिस में रख दें। इसी के साथ एक मुट्ठी पीली सरसों और एक मुट्ठी काली मिर्च रख दें। ऐसा करने के बाद सभी समानों को अगले दिन सुबह यानी सोमवार को दुकान खोलने के बाद उठाकर किसी सूनसान वाले स्थान पर ले जाकर रख दें।

Lal Kitab Ke Achook Upaye : सभी परेशानियां दूर करने के लिए अपनाएं लाल किताब के ये 30 उपाय

व्यापार में आ रही आर्थिक परेशानी को दूर करने के लिए —
यदि आपके व्यवसाय में बार-बार आर्थिक परेशानियां आ रही हैं तो तो शनिवार को कौवों को दाना-पानी डालें। इसी के साथ ही काले कुत्ते को भोजन भी कराएं। ये ​उपाय नियमित रूप से करने से व्यापार में आ रही रुकावटें दूर हो जाएंगी।

नोट : इस लेख में दी गई सूचनाएं सामान्य जानकारियों पर आधारित है। बंसल न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता। अमल में लाने से पहले विशेषज्ञ की सलाह जरूर लें।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password