Lakhimpur Kheri Voilence: अपने वाहन से जाने की इजाजत नहीं मिलने पर धरने पर बैठे राहुल, कही यह बात

Rahul Gandhi

लखनऊ। लखीमपुर खीरी जाने के लिए लखनऊ हवाई अड्डे पर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी अपने वाहन से जाने की इजाजत नहीं मिलने के विरोध में हवाई अड्डा परिसर में धरने पर बैठ गए। गांधी पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ लखनऊ हवाई अड्डे पर पहुंचे। इस दौरान अधिकारियों ने उनसे दूसरे रास्ते से कथित तौर पर पुलिस की गाड़ी से जाने को कहा। इस पर नाराज गांधी हवाई अड्डा परिसर में ही धरने पर बैठ गए।

उन्होंने संवाददाताओं से कहा ‘हमें अपनी गाड़ी में जाना है तो यह चाहते हैं कि हम इनके साथ उनकी गाड़ी में जाएं। मैं जानना चाहता हूं आप मुझे क्यों नहीं जाने दे रहे। पहले मुझे बोला गया कि आप अपनी गाड़ी में जा सकते हैं अब बोल रहे हैं कि नहीं, आप पुलिस की गाड़ी में जाएंगे। यह कुछ ना कुछ बदमाशी कर रहे हैं।’

उन्होंने एक सवाल पर कहा ‘चाहे मुझे जेल में डाल दिया जाए, चाहे पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा को जेल में डाल दिया जाए, कोई मतलब नहीं है। सवाल यह है कि छह लोगों को अपराधियों ने कुचल कर मार दिया। जिन लोगों को जेल में होना चाहिए उन्हें जेल में नहीं डाला जा रहा है। हमें मृतक किसानों के परिवारों से मिलने से रोका जा रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password