Kullu Clouds Brust: मॉनसून ने रौद्र रूप दिखाया कहर, अचानक बादल फटने से 4 लोग हुए लापता

Kullu Clouds Brust: मॉनसून ने रौद्र रूप दिखाया कहर, अचानक बादल फटने से 4 लोग हुए लापता

Share This

हिमाचल प्रदेश। Kullu Clouds Brust इस वक्त की बड़ी खबर सामने आई है जहां पर एक बार फिर राज्य पर मानसून का कहर बरपा है जहां पर आज बुधवार सुबह अचानक कुल्लू जिले में मर्णिकर्ण घाटी में  बादल फटने से भारी बारिश हो गई जिसमें 4 लोगो के लापता होने की खबर है।

जानें पूरी खबर

आपको बताते चलें कि, यह घटना आज सुबह सामने आई है जहां पर कुल्लू की मणिकर्ण घाटी के चोज गांव में आज सुबह अचानक बादल फट गया। स्थानीय नाले में भयंकर बाढ़ आने के चलते चार लोगों के बह जाने की आशंका जताई गई है,  कुछ घर भी पानी की चपेट में आए हैं और गांव की ओर जाने वाला पुल क्षतिग्रस्त हो गया है। बता दें कि, बारिश का कहर बीते रात से जारी है जहां पर कसोल के पास सड़क पर भी मलबा आया तो वहीं कहीं-कही भूस्खलन हुआ है। बता दें कि, आज के हादसे में मंडी के सुंदरनगर के रोहित, राजस्थान के पुष्कर का कपिल, धर्मशाला का रोहित चौधरी, कुल्लू के बंजार का अर्जुन नाम का युवक लापता है।

तीन दिनों का यलो अलर्ट जारी

आपको बताते चलें कि, मानसून की भारी बारिश के चलते आने वाले तीन दिनों के लिए यलो अलर्ट जारी किया गया है। बुधवार सुबह शिमला,सोलन,सिरमौर, बिलासपुर और कांगड़ा में आगामी 3 घंटों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है.सभी जिलों के प्रशासन ने लोगों को नदी-नालों के आसपास ना जाने की हिदायत दी है.  गौरतलब है कि मॉनसून के शुरुआती एक सप्ताह में ही हिमाचल में 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है।

पढ़े ये खबर भी

 

 

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password