KRK: इंदौर कोर्ट में मनोज वाजपेयी ने केआरके के खिलाफ दर्ज कराया मानहानी का केस, जानें क्या है पूरा मामला

इंदौर। अपने बयानों को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले अभिनेता कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके (KRK) एक बार फिर खबरों में बने हुए हैं। केआरके के खिलाफ अभिनेता मनोज वाजपेयी ने मानहानी का केस दर्ज कराया है। केआरके ने बीते दिनों मनोज वाजपेयी को लेकर आपत्तिजनक ट्वीट किए थे। इसको लेकर मनोज वाजपेयी ने इंदौर कोर्ट में केआरके के खिलाफ मानहानी का केस दर्ज कराया है। इतना ही नहीं मनोज वाजपेयी ने इंदौर आकर कोर्ट में इसको लेकर अपने बयान भी दर्ज कराए हैं।

मनोज की तरफ से जिला न्यायालय के प्रथम श्रेणी न्यायाधीश के सामने एक ट्वीट को लेकर शिकायत दर्ज की गई है और इसमें भारतीय दंड विधान की धारा 500 के तहत मानहानि का अपराध दर्ज किए जाने की गुहार लगाई गई है। मनोज के वकील परेश एस.जोशी ने मामले की जानकारी मीडिया को देते हुए कहा कि 26 जुलाई को केआरके ने मनोज को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी। इससे मनोज की छवि धूमिल हुई है।

केआरके ने ट्वीट कर मांगी मदद…
वहीं इस मामले के बाद केआरके ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा कि इंदौर में मेरे कितने वकील मित्र हैं? कृपया मुझसे यहां जुड़ें। अब इस केस की अगली सुनवाई चार सितंबर को होनी है। इसको लेकर केआरके ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है। बता दें कि केआरके अपने बयानों को लेकर सोशल मीडिया और मीडिया में बने रहते हैं। इससे पहले भी कई लोग केआरके के बयानों को लेकर आपत्ति दर्ज करा चुके हैं। अब मनोज वाजपेयी ने कोर्ट ने का दरवाजा खटखटाया है। इस केस की अगली सुनवाई 4 सितंबर को होनी है। इस दिन ही इस मामले में आगे का फैसला सुनाया जाएगा।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password