Kota Factory 2 Teaser: जल्द आ रहे हैं सभी के प्‍यारे ‘जीतू भैया’, जानिए किस तारीख को रिलीज होगा लोकप्रिय शो…

Kota Factory 2 Teaser

मुंबई। नेटफ्लिक्स ने सोमवार को घोषणा की कि लोकप्रिय शो ‘कोटा फैक्टरी’ Kota Factory 2 Teaser के दूसरे सीजन का 24 सितंबर को उसके मंच पर प्रीमियर होगा। आगामी सीजन नवयुवक वैभव की कोटा के जाने माने प्रशिक्षण संस्थान माहेश्वरी पहुंचने की कहानी है और उसमें यह भी दिखाया जाएगा कि वह गुरू के साथ दोस्ती एवं रिश्ते के बीच संतुलन कायम करने एवं आईआईटी में प्रवेश पाने के दबाव से कैसे निपटने का प्रयास करता है।

इस शो में जितेंद्र कुमार, मयूर मोरे, रंजन राज, आलम खान, एहसास चन्ना, रेवती पिल्लै और उर्वी सिंह नजर आयेंगे। निर्देशक राघव सुब्बू ने बताया कि Kota Factory 2 Teaser ‘कोटा फैक्टरी’ का दूसरा सीजन कोटा में विद्यार्थियों के सफर एवं रोजमर्रा की जिंदगी में उनके संघर्षों के इर्द-गिर्द घूमेगा और इसीलिए यह ज्यादा वास्तविक नजर आएगा।

सुब्बू ने एक बयान में कहा, ‘‘सम्मोहक कहानी एवं शानदार प्रदर्शन से दर्शकों में कौतूहल बना रहेगा। मैं नेटफ्लिक्स के विविध दर्शकों के साथ इस बड़ी कहानी को साझा करते हुए वाकई रोमांचित हूं।’’ नेटफ्लिक्स की निदेशक (इंटरननेशल ऑरिजनल्स) तान्या बामी ने कहा कि टीम इस मंच पर शो के नवीनतम सीजन को लाकर रोमांचित है। नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध इस शो Kota Factory 2 Teaser का पहला सीजन कोचिंग सेंटरों के केंद्र कोटा के विद्यार्थियों के जीवन की तह खोलता है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password