Korba Accident: भीषण सड़क हादसे में कांग्रेस विधायक के बेटे समेत तीन की मौत, सीएम बघेल ने जताया दुख

कोरबा।  छत्तीसगढ़ के कोरबा से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है। इस हादसे में मरवाही विधायक के बेटे समेत तीन लोगों की मौत हो गई है। जानकारी के मुताबिक सोमवार देर रात बरपाली के पेट्रोल पंप के पास कार और रॉयल बस में भिड़ंत हो गई। जिस समय यह हादसा हुआ तब कार में कांग्रेस विधायक डॉ. केके ध्रुव के बेटे के साथ बांगों विद्युत विभाग में कार्यरत दो अन्य लोग मौजूद थे। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही तीनों लोगों की मौत हो गई। दरअसल सोमवार देर रात कांग्रेस विधायक डॉ. केके ध्रुव के बेटे प्रवीण कुमार ध्रुव अपने सहयोगी जूनियर इंजीनियर कुशल कुमार और अन्य एक सदस्य के साथ कार में सवार होकर पेट्रोल पंप के समीप अम्बिकापुर की ओर से आ रहे थे। इसी दौरान उनकी कार सामने से आ रही तेज रफ्तार बस से टकरा गई और मौके पर ही तीनों लोगों की मौत हो गई।

गैस कटर से काटी कार
जानकारी के मुताबिक हादसा इतना भीषण था कि कार बस में फंस गई थी। वहीं घटना की सूचना मिलते ही कटघोरा एसडीओपी ईश्वर त्रिवेदी और थाना प्रभारी नवीन देवांगन मौके पर पहुंचे और कार को गैस कटर से काट कर शवों को बाहर निकाला।

 

सीएम ने जताया दुख

इस हादसे के बाद सीएम भूपेश बघेल ने दुख भी जताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि मरवाही विधायक डॉ. के के ध्रुव जी के पुत्र ई. प्रवीण कुमार ध्रुव की कार दुर्घटना में मृत्यु की बहुत ही दुखद सूचना प्राप्त हुई है। वे विद्युत विभाग में इंजीनियर थे। ईश्वर से दिवंगत बेटे की आत्मा की शांति एवं परिवारजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूँ।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password