Knocking of Corona Third Web : इस शहर में फिर मिले कोरोना मरीज, संक्रमित महिला की मौत

indor corona update

इंदौर। कोरोना की संभावित Knocking of Corona Third Web तीसरी लहर के बीच अब धीरे—धीरे संक्रमितों का ग्राफ भी बढ़ता ही जा रहा है। पिछले दिनों प्रदेश में 17 मरीज पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके बाद अब सोमवार को इंदौर में सेना के अधिकारियों के लिए चलाए जा रहे बिजनेस मैनेजमेंट कोर्स (सर्टिफिकेट इन बिजनेस मैनेजमेंट फॉर डिफेंस आफिसर) कर रहे दो अधिकारी और उनके पांच स्वजन विगत दो दिन में कोरोना पाजिटिव आए हैं। तो वहीं सोमवार को इंदौर के सिलिकान सिटी निवासी 66 वर्षीय महिला की कोविड से मौत हो गई।

जानकारों के अनुसार ये अधिकारी और उनके स्वजन महू के चिनार पार्क और राऊ के सिलिकान सिटी क्षेत्र के निवासी है। प्राप्त जानकारी के अनुसार ये कोर्स के लिए ये आइआइएम परिसर में आया जाया करते थे। इतना ही नहीं इस कोर्स में करीब 60 अधिकारियों के शामिल होने की खबर है। जिसके बाद इंदौर में अब कोविड से मौत का आंकडा 1393 पर पहुंच गया है। सोमवार को 5236 सैंपलों की जांच की गई जिसमें से तीन पाजिटिव मिले।

संक्रमित मिलने के बाद अब हो रही आनलाइन पढ़ाई
आपको बता दें कि बीते 2 दिनों में इंदौर जिले में 10 पाजिटिव मिल चुके हैं। जिनमें से 3 इंदौर के, 7 राऊ और महू के हैं। दो आर्मी अधिकारियों के संक्रमित पाए जाने के बाद अब इस कोर्स में शामिल सभी लोगों को आनलाइन क्लास से पढ़ाया जा रहा है। जिला कोविड नोडल अधिकारी डा. अमित मालाकार की मानें तो यहां मिले 7 संक्रमित ए सिंप्टोमैटिक हैं। इन सभी को सावधानी रखते हुए महू के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आइआइएम प्रबंधन द्वारा इन अधिकारों को पढ़ाने वाले चार प्रोफेसरों की करवाई गई जांच में रिपोर्ट निगेटिव पाई गई है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा एलर्ट मोड पर आकर संक्रमितों के घरों के आसपास रहने वाले परिवारों की सैंपलिंग करने की बात भी कही है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password