IPL 2021:KKR के गेंदबाज Prasidh Krishna हुए कोरोना पॉजिटिव, अब IPL के 11 खिलाड़ी कोरोना की चपेट में

IPL 2021:KKR के गेंदबाज Prasidh Krishna हुए कोरोना पॉजिटिव, अब IPL के 11 खिलाड़ी कोरोना की चपेट में

नई दिल्ली। आईपीएल 2021 (IPL 2021) में कोरोना वायरस (Corona Virus) ने एक और खिलाड़ी को अपना शिकार बना लिया है। इस बार केकेआर (KKR) की टीम के भारतीय तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) को कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाया गया है। कल ही प्रसिद्ध को इंग्लैंड टूर पर जाने वाली टीम इंडिया के स्क्वॉड में स्टैंडबाय के तौर पर चुना गया था।

केकेआर का चौथा खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) आईपीएल में  कोरोना से संक्रमित होने वाले कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के चौथे खिलाड़ी हैं। इस सीजन में कोरोना वायरस से संक्रमित होने वाले सबसे ज्यादा खिलाड़ी केकेआर के ही हैं। प्रसिद्ध से पहले स्पिन गेंदबाज वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। इसके अलावा आज सुबह न्यूजीलैंड के खिलाड़ी टिम सीफर्ट (Tim Seifert) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है।

टेस्ट चैंपियनशिप के लिए हुआ था टीम में चयन

प्रसिद्ध कृष्णा (Prasidh Krishna) का चयन एक स्टैंडबाई खिलाड़ी के रूप में भारत की World Test Championship टीम में हुआ है। भारतीय टेस्ट टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथेम्प्टन में 18 से 22 जून तक फाइनल में भिड़ेगी। हालांकि अब ये कहना भी मुश्किल है कि प्रसिद्ध कृष्णा टीम के साथ इंग्लैंड जा पाएंगे या नहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password