Kisan Sammelan Bhopal :कृषि कानून को लेकर किसानों को जागरुक करेगी बीजेपी, सीएम शिवराज करेंगे किसानों को संबोधित

भोपाल। मध्यप्रदेश में बीजेपी कृषि कानून को लेकर Kisan Sammelan Bhopal जागरुकता अभियान चलाएगी। इसके लिए बीजेपी किसान सम्मेलन का आयोजन करने जा रही है। 15 और 16 दिसंबर को बीजेपी किसान सम्मेलन का आयोजन करेगी। सात संभागों में इसका आयोजन होगा। जिसमें बीजेपी कृषि कानून को लेकर किसानों को जागरुक करेगी। बीजेपी के वरिष्ठ नेता किसान सम्मेलन में शामिल होंगे। आज भोपाल के भेल दशहरा मैदान bhel dussehra maidan में किसान सम्मेलन का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 15 हजार लोगों के जुटने का अनुमान है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी भेल दशहरा मैदान पहुंचेंगे और किसानों का संबोधित करेंगे। भेल दशहरा मैदान में मंगलवार को भारतीय किसान सम्मेलन होगा। इसके लिए आज सुबह 11 बजे से कार्यक्रम समाप्ति के एक घंटे बाद तक यातायात व्यवस्था परिवर्तित रहेगी।

ये रहेगी व्यवस्था

  • महात्मा गांधी चौराहे से कॅरियर कॉलेज की ओर आने वाला ट्रैफिक गेट नंबर-6 से गुलाब उद्यान तिराहा, कस्तूरबा अस्पताल से होकर आईएसबीटी चेतक ब्रिज की ओर जाएगा।
  • इसी प्रकार चेतक ब्रिज से महात्मा गांधी चौराहे की ओर जाने वाले ट्रैफिक को सांची डेयरी कट प्वाइंट से कस्तूरबा अस्पताल के सामने से गुलाब उद्यान रोड होकर गेट नंबर-6, बरखेड़ा मार्केट, महात्मा गांधी चौराहे से होकर जाना होगा।
  • आईटीआई तिराहे से कॅरियर कॉलेज तिराहा होकर चेतक ब्रिज, आईएसबीटी की ओर जाने वाला ट्रैफिक सिक्यूरिटी लाइन चौराहे से सांवतिका पेट्रोल पंप तिराहा होकर चेतक ब्रिज की ओर जाएगा।
  • पिपलानी तिराहे से महात्मा गांधी चौराहे की ओर, महात्मा गांधी चौराहे से कॅरियर कॉलेज की ओर, आईटीआई तिराहे से सिक्युरिटी लाइन चौराहे की ओर किसान सम्मेलन में आने वाले छोटी और बड़ी बसों के साथ-साथ अन्य वाहन इस मार्ग पर नहीं जा सकेंगे।
  • किसान सम्मेलन में आने वाले वाहनों के अलावा शेष अन्य भारी और मध्यम वाहन पिपलानी तिराहे से आईटीआई तिराहा, प्रभात चौराहा होकर आईएसबीटी होशंगाबाद रोड की ओर आवागमन कर सकेंगे।
Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password