Kisan Andolan: दिलजीत दोसांझ ने किसानों के लिए दान किए एक करोड़ रुपए, केंद्र सरकार से किया ये अनुरोध

Image credit: insta (@diljitdosanjh)

नई दिल्ली: पंजाबी एक्टर और सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए हैं। किसान आंदोलन को लेकर उनका कंगना रनौत से ट्विटर वॉर चल रहा है। वहीं किसान आंदोलन को हर तरह से अपना समर्थन देने वाले दिलजीत ने जनता का दिल जीतने वाला काम किया है। दरअसल, दिलजीत ने दिल्ली में आंदोलन कर रहे किसानों को सर्दी से बचाने के लिए एक करोड़ रुपये दान दिए हैं। दिलजीत के दिए इन पैसों से किसानों को गर्म कपड़े व कंबल दिलावाए जाएंगे।

इस बात का खुलासा पंजाबी सिंगर सिंघा ने सोशन मीडिया पर एक वीडियो मैसेज शेयर करके किया है। उन्होंने बताया कि दिलजीत ने 1 करोड़ रुपये किसानों की मदद करने के लिए दान दिए हैं, वीडियो में उन्होंने दिलजीत को किसानों का समर्थन करने के लिए धन्यवाद भी दिया है। बता दें कि सोशल मीडिया पर दिलजीत ने कई पोस्ट किए हैं जिसमें उन्होंने केंद्र सरकार से किसानों की मांग पूरी करने की बात भी कही है।

दिलजीत का स्पीच इंटरनेट पर हो रहा वायरल

दिलजीत की कई फोटो और वीडियो भी सिंघु बॉर्डर से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह किसानों के बीच बैठे दिखाई दे रहे हैं। वहीं उन्होंने मंच पर खड़े होकर किसानों का समर्थन करते हुए अपनी बात भी रखी। दिलजीत ने कहा, हमारा केंद्र सरकार से केवल एक ही अनुरोध है कि प्लीज किसानों की मांगों को पूरा करें। यहां सभी लोग शांतिपूर्वक बैठकर आंदोलन कर रहे हैं। कोई खून खराबा नहीं हो रहा है। पूरा देश किसानों के साथ है।

दिलजीत ने किसानों की भी सराहना की और कहा, “आप सभी को सलाम, किसानों ने एक नया इतिहास रचा है। इस इतिहास को आने वाली पीढ़ियों को सुनाया जाएगा। किसानों के मुद्दों को मोड़ा नहीं जा सकता।” उनका ये स्पीच इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password