Kirti Kulhari : फिल्म उद्योग में एक दशक से केवल अपने अभिनय के दम पर हूं

मुंबई। ‘खिचड़ी: द मूवी’ से 2010 में बॉलीवुड में अपने फिल्मी करियर का आगाज करने वाली कीर्ति कुल्हारी का कहना है कि उनके फिल्म उद्योग में एक दशक से अधिक समय से बने रहने का सबसे बड़ा कारण उनका अभिनय है। कीर्ति को बेजॉय नांबियार की फिल्म ‘शैतान’ से बॉलीवुड में पहचान मिली। वह ‘पिंक’, ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ और ‘मिशन मंगल’ जैसी हिट फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। कीर्ति ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘मेरे एक दशक से यहां होने का कारण केवल मेरा अभिनय है। मुझे बेहतरीन कहानियों का हिस्सा बनना पसंद है।

लोग उन्हें रातों रात पहचानने लगे

मैंने जो किरदार चुने, उनके साथ मुझे एक बेहतर इंसान बनने में मदद मिली। इससे मेरा नजरिया बदला ’’ फिल्म ‘पिंक’ की कामयाबी पर कीर्ति ने कहा कि फिल्म के सफल होने से लोग उन्हें रातों रात पहचानने लगे और उन्हें लगा कि उनकी वर्षों की मेहनत अब रंग लाई है। हालांकि, इसके बाद उनकी दो फिल्मों ‘इंदू सरकार’ और ‘ब्लैकमेल’ ने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।

फिल्म ‘नायिका’ में नजर आएंगी

अभिनेत्री ने कहा, ‘‘इन फिल्मों के अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन नहीं करने के बाद मैंने निराशा का अनुभव किया इसके बाद मुझे सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज’ का प्रस्ताव मिला। मेरे मन में कई शंकाएं थीं, लेकिन मैंने उसे किया। इसके बाद चीजे़ काफी बदल गईं।’’ कीर्ति जल्द ही एक कॉमेडी-थ्रिलर फिल्म ‘नायिका’ में नजर आएंगी। इसके साथ वह फिल्म निर्माण जगत में भी अपनी नई पारी का आगाज कर रही हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password