Khandwa Train Woman Death : चलती ट्रेन में गर्भवती महिला की हुई मौत, मां की मौत से अनजान रहीं मासूम बेटियां

Khandwa Train Woman Death

खंडवा। कर्नाटक एक्सप्रेस में आज चलती Khandwa Train Woman Death ट्रेन में एक गर्भवती महिला की मौत हो गई। मां की मौत के बाद दोनों ही मासूम बेटियां इस बात से अनजान रहीं। दरअसल जमालुद्दीन कर्नाटक के यादगीर में स्थित अपनी ससुराल में पत्नी को छोड़ने जा रहे थे। गुरुवार सुबह 11 बजे हरदा रेलवे स्टेशन के आगे नूरजहां को उल्टी होने लगी और चक्कर आने लगा।

महिला को मृत घोषित कर दिया
इसी दौरान म​हिला वॉशरूम गई और वहां अचेत होकर गिर पड़ी। इसके बाद लोगों की मदद से महिला को उठाया गया और पानी पिलाया गया,लेकिन उसके शरीर में कुछ हलचल नहीं हुई। ऐसी ही स्थिति में जब खंडवा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो साथ में मौजूद जमालुद्दीन ने पुलिस को सूचना दी। सभी ने मिलकर महिला को रेलवे स्टेशन पर उतारा, डाक्टरों ने प्रारंभिक परीक्षण के बाद महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने पंचनामा बनाकर रेलवे पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। महिला की मौत क्यों हुई है, इसके बारे में अब तक कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खंडवा रेलवे स्टेशन पर उतारा गया शव
इसके बाद महिला के शव को खंडवा रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। कुछ मिनटों के लिए शव को स्टेशन पर ही रखा गया था। इस दौरान महिला की दोनों ही बेटियां पास ही में बैठी रही। दोनों ही मासूम बेटिंया इस बात से अनजान रही कि उनकी मां अब इस दुनिया में नहीं रही। वे कुछ समझ नहीं पा रही थी। छोटी बेटी तो खेलते हुई दिखाई दी। जिसने भी यह नजारा देखा उसकी आंखें छलक आई।

भिंड जिले के निवासी थी
जानकारी के अनुसार भिंड जिले के मेहगांव निवासी जमालुद्दीन अपनी पत्नी नूरजहां 5 माह से गर्भवती थी, कर्नाटक एक्सप्रेस में ग्वालियर से रवाना हुई थीं। बड़ी बेटी 9 साल की अतिया और छोटी बेटी 4 साल की आथिया भी साथ में थीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password