Khandwa rape case : चार साल की बच्ची का अपहरण कर की दरिंदगी, ढाबा कर्मचारी गिरफ्तार

Khandwa rape case : चार साल की बच्ची का अपहरण कर की दरिंदगी, ढाबा कर्मचारी गिरफ्तार

खंडवा। मध्य प्रदेश के खंडवा जिले में एक 25 वर्षीय व्यक्ति द्वारा चार साल की बच्ची का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है।

जानकारी के मुताबिक खंडवा जिले में 25 वर्षीय एक व्यक्ति ने चार साल की बच्ची का कथित रूप से अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया। इस मामले में पुलिस ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्ची का इंदौर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रिश्तेदार के घर रह रही थी बच्ची

पुलिस अधीक्षक (एसपी) विवेक सिंह ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिली कि जसवाड़ी में अपने रिश्तेदार के घर रह रही बच्ची (4) सोते समय लापता हो गई।  उन्होंने कहा कि आरोपी रविवार-सोमवार की दरमियानी रात को चार वर्षीय इस बच्ची को पास के गन्ने के खेत में ले गया जहां उसने उसके साथ दुष्कर्म किया एवं उसके बाद करीब एक किलोमीटर दूर ले जाकर झाड़ियों में उसे वह फेंक आया। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने लापता बच्ची की तलाश शुरू की। सिंह ने कहा कि इसी बीच जांच के दौरान पुलिस के सामने राजकुमार (25) नामक एक संदिग्ध का नाम सामने आया था, जो रात में इस परिवार के पास खाट मांगने गया था। उनके अनुसार आरोपी की तलाश शुरू की गई और सोमवार शाम को उसे पकड़ने में कामयाबी मिली। आरोपी पास में बने ढ़ाबे में ही काम करता है।

झाड़ियों में बेसुध मिली बच्ची 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि राजकुमार से पूछताछ की तो उसने पूरा घटनाक्रम बताया, जिसके बाद उसकी निशानदेही पर ढूढने पर बच्ची झाड़ियों में बेसुध मिली। उनके अनुसार उसे तुरंत ईलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक उपचार के बाद बच्ची को बेहतर इलाज के लिए सोमवार रात इंदौर रेफर किया गया। पुलिस का कहना है कि इस दौरान आरोपी लगातार भ्रमित करने का प्रयास भी कर रहा था। सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंसं की धारा 363 (अपहरण) एवं 376 (बलात्कार) के साथ-साथ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password