Khandwa News : पुलिस वाले ने खोया आपा बीच बाजार फल बेचने वाले को दी गंदी गंदी गालिया, वीडियो वायरल

Khandwa News : पुलिस वाले ने खोया आपा बीच बाजार फल बेचने वाले को दी गंदी गंदी गालिया, वीडियो वायरल

खंडवा। जिले के खालवा ब्लाक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है । ये वीडियो खालवा  ब्लॉक की गोलाई माल का  बताया जा रहा है। इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी फल विक्रेता से बदतमीजी करता दिख रहा है। पुलिस कर्मी हाट बाजार में फल विक्रेता को हटते समय अपना आपा खो दिया और गंदे शब्दों का इस्तेमाल करने लगा । पुलिस वाला शिवराज सरकार के आदिवासी मंत्री विजय शाह को लेकर भी अपशब्द कहता दिख रहा है।  सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद कुछ लोग खालवा थाने पहुंचे थे जिनकी शिकायत पर पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर खालवा थाने में उसके खिलाफ एफ आई आर भी लिख ली गई।

जानकारी के अनुसार जब यह पुलिसकर्मी गुलाई माल के हाट बाजार से निकल रहा था तभी एक फल विक्रेता से रास्ते से ठेला हटाने की बात को लेकर बहस हो गई। जिस पर पुलिसकर्मी अपनी बाइक से उतर कर उस  फल विक्रेता के पास पहुंचता है और उस पर रोब झड़ते हुए अपशब्दों का प्रयोग करने लगता है । उसी समय भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने यह वीडियो बना लिया।और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । इस वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ लोग पुलिस कर्मी की शिकायत करने हलवा थाने पहुंचे हैं।

शिकायत दर्ज होने के बाद वीडियो वायरल को देखते हुए पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश परिहार ने बताया कि वायरल वीडियो हेड कांस्टेबल प्रदीप तोमर का है ।वीडियो संज्ञान में आने के बाद तुरंत पुलिस कर्मी को सस्पेंड कर दिया गया है ।आज कुछ लोग खालवा थाने शिकायत दर्ज कराने आए थे ।उनकी शिकायत पर एट्रोसिटी एक्ट सहित दुर्व्यवहार करने का केस दर्ज कर लिया गया है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password