MLA Devendra Verma: खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा कोरोना पाजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

खंडवा। खंडवा से भाजपा विधायक देवेंद्र वर्मा की कोरोना रिपोर्ट पाजिटिव (MLA Devendra Verma) आई है। वे शुक्रवार को मंडी के कार्यक्रम में तबियत खराब लगने पर बीच में कार्यक्रम से चले गए थे। जिला अस्पताल में जांच उपरांत उन्होंने अपना सैंपल कोरोना जांच के लिए दिया था। शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह जानकारी उन्होंने अपने ट्वीट कर दी है। साथ ही उनके संपर्क में आने वालों को अपनी जांच के लिए कहा है। विदित हो कि इसके पूर्व सांसद नंदकुमार सिंह चौहान भी कोरोना संक्रमण के शिकार हो चुके हैं।

विधायक विजय लक्ष्मी साधौ की रिपोर्ट पॉजिटिव

प्रदेश में कोरोना महामारी एक बार फिर पैर पसार रहा है। जहां एक ओर रोजाना कई (MLA Devendra Verma) लोग वैक्सीन लगवा रहे हैं वहीं कई लोग कोरोना पॉजिटिव निकल रहे हैं। प्रदेश में बजट सत्र भी जारी है। अब कोरोना विधानसभा की पहुंच से दूर नहीं है। कांग्रेस की पूर्व मंत्री और महेश्वर से विधायक विजय लक्ष्मी साधौ कोरोना संक्रमित हो गई हैं। बुधवार को साधौ की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साधौ ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।

मुख्यमंत्री चौहान भी हो चुके कोरोना पॉजिटिव
बता दें कि कई जनप्रतिनिधि भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इतना ही नहीं सीएम शिवराज सिंह खुद भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। साथ ही कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग, अरविंद भदौरिया, प्रभुराम चौधरी, तुलसी सिलावट, कमल पटेल, ओमप्रकाश सकलेचा, गोपाल भार्गव और बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा समेत कई मंत्री भी कोरोना संक्रमण का शिकार हो चुके हैं। इनमें से सीएम शिवराज सिंह ने हाल ही में अपनी पत्नी के साथ वैक्सीन लगवाई थी। वहीं बुधवार को शिवराज के मंत्री तुलसी सिलावट ने इंदौर के एमवाई अस्पताल में कोरोना की वैक्सीन लगवाई है। इस मौके पर उनकी पत्नी भी मौजूद रहीं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password