Khandwa Lok Sabha By-Election : उपचुनाव के पहले सरगर्मियां तेज, कांग्रेस के बड़े नेता इस दिन पहुंच रहे खंडवा

Khandwa Lok Sabha By-Election

खंडवा। लोकसभा उपचुनाव की सुगबुगाहट के बीच खंडवा में कांग्रेस Khandwa Lok Sabha By-Election बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है, शक्ति प्रदर्शन में कांग्रेस के बड़े और दिग्गज नेता शामिल होंगे। यह प्रदर्शन 7 जुलाई को होगा, जिसमें महंगाई के मुद्दे को लेकर कांग्रेेस शहर में चक्का जाम कर विरोध प्रदर्शन कर भाजपा को घेरने की कोशिश करेंगी। प्रदर्शन में यूथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष पूर्व केंद्रीय मंत्री जैसे दिक्कत नेता शामिल होंगे। इसको लेकर जिला कांग्रेस कमेटी ने तैयारियां शुरू कर दी है।

प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरेंगे
खंडवा लोकसभा उपचुनाव की तारीख को का भले ही ऐलान नहीं हुआ, लेकिन इसकी सरगर्मियां तेज हो गई है। खंडवा लोकसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस 7 तारीख को एक बड़ा शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है, जिसमें कांग्रेस के कई दिक्कत नेता शामिल होंगे और महंगाई पेट्रोल डीजल सहित पानी के मुद्दे पर प्रदेश की भाजपा सरकार को घेरेंगे।

कांग्रेस के बड़े नेता शामिल होंगे
इस विरोध प्रदर्शन में यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष विक्रांत भूरिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव और पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव सहित तमाम कांग्रेस के बड़े नेता शामिल होंगे।

नीतियों को जनता के सामने लाएंगे
इसको लेकर जिला कांग्रेस कमेटी द्वारा तैयारियां शुरू कर दी गई है। यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव अंकित पाठक ने जानकारी देते हुए बताया कि आगामी समय में महंगाई एक बड़ा मुद्दा है जिसको लेकर कांग्रेस पूरी तैयारी के साथ भाजपा की दमनकारी नीतियों को जनता के सामने लाएंगे।

चक्का जाम करेंगी
अंकित पाठक ने कहा कि हमारे प्रदेश के बड़े नेता शामिल होंगे। महंगाई के साथ स्थानीय मुद्दा नर्मदा जल योजना का भी है। आज पूरा शहर पानी की समस्या से इसको भी लेकर कांग्रेस नगर निगम का घेराव कर यहां चक्का जाम करेंगी।

नर्मदा जल योजना भी एक बड़ा मुद्दा
खण्डवा में नर्मदा जल योजना भी एक बड़ा मुद्दा है इसमें हुए भ्रष्टाचार को कांग्रेस हर चुनाव में उठाती आ रही है। खंडवा में पिछले 1 माह से पानी को लेकर लगातार आंदोलन हो रहे हैं कांग्रेस भी इन आंदोलनों को बनाने की पूरी कोशिश में है। बता दें कि खंडवा लोकसभा सीट सांसद नंदकुमार सिंह चौहान के निधन के बाद खाली हुई है और यहां उपचुनाव होना है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password