Khandwa Lok Sabha By-Election : बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं ने क्षेत्र का दौरा किया शुरू, किसानों ने नर्मदा नहीं तो वोट नहीं का दिया नारा

Khandwa Lok Sabha

खंडवा। खंडवा लोकसभा संसदीय Khandwa Lok Sabha By- Election 2021 क्षेत्र में उपचुनाव होना है। इसके मद्देनजर बीजेपी-कांग्रेस के नेताओं ने क्षेत्र का दौरा शुरू कर दिया है। पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने बागली का दौरा किया, लेकिन तय कार्यक्रम मुताबिक बागली से लगे छतरपुरा गांव का दौरा उन्होंने निरस्त करना पड़ा। दरअसल उपचुनाव से पहले बागली में एक बार फिर से नर्मदा सिंचाई योजना का मुद्दा गरमाता जा रहा है।

वोट नहीं का नारा दिया
नर्मदा के पानी की मांग को लेकर किसानों ने अब मोर्चा खोलते हुए नर्मदा नहीं तो वोट नहीं का नारा दिया है। वहीं किसानों ने नेताओं के गांव में आने पर रोक लगा रखी है। शायद यही वजह है कि, अरूण यादव ने दौरा निरस्त कर दिया। हालांकि अरुण यादव ने किसानों की मांग का समर्थन किया है।

छतरपुरा का दौरा निरस्त
बताया जा रहा है कि एक बार फिर से नर्मदा सिंचाई योजना का मुद्दा नेताओं के लिए सिरदर्द बन सकता है। करनावद नगरपंचायत सहित एक दर्जन से अधिक बड़ी पंचायतों में मतदान के बहिष्कार व जनप्रतिनिधियों के प्रवेश निषेध के चलते काग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने बागली का दौरा किया लेकिन तय कार्यक्रम अनुसार बागली से लगे ग्राम छतरपुरा का दौरा निरस्त करना पड़ा।

किसानों की समस्या का किया समर्थन
सूत्रों की माने तो किसानों की यादव को काले झंडे दिखाने की तैयारी थी। वहीं अरुण यादव ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि किसानों की समस्या का वे समर्थन करते हैै। अरुण यादव ने कहा कि 15 माह की कांग्रेस सरकार ने बागली में नर्मदा की लाइन लाने की कार्ययोजना बनाने की पूरी कोशिश की की थी।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password