KGF Chapter 2 Teaser Release: यश के जबरदस्त एक्शन के साथ टीजर ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, कुछ घंटों में बना रिकॉर्ड

Image Source: [email protected]Yash

KGF Chapter 2 Teaser Released:
केजीएफ चैप्टर-2 का टीजर तय तारीख से एक दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया। रिलीज होते ही टीजर ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाना शुरू कर दिया। कुछ घंटों बाद ही टीजर ने अपने नाम नया रिकॉर्ड भी बना लिया है। KGF चैप्टर-2 का टीजर मास्टर और सरकार (Master and Sarkar) को पीछे छोड़ सिर्फ 10 घंटे में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला टीजर बन गया है। इसमें यश (Yash) का जबरदस्त एक्शन अंदाज देखने को मिला है।

खबरों के मुताबिक, केजीएफ चैप्टर 2 का टीजर यश के बर्थडे पर यानि 8 जनवरी को रिलीज होने वाला था, लेकिन तय तारीख से पहले ही कुछ लोगों ने इसे लीक कर दिया, जिसके बाद फिल्म मेकर्स को ऑफिशल टीजर रिलीज करना पड़ा।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल
गुरुवार रात करीब 9.30 बजे KGF Chapter 2 का टीजर यूट्यूब पर रिलीज किया गया। आज शुक्रवार को फिल्म के एक्टर यश का जन्मदिन है। टीजर रिलीज को उनका बर्थडे गिफ्ट माना जा रहा है। रिलीज होते ही टीजर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा।

टीजर होमबेल फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। टीजर अभी भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ट्रेंडिंग लिस्ट में भी शामिल है। अब तक फिल्म के टीजर को 1 करोड़ 94 लाख 37 हजार से ज्यादा लोग (खबर लिखे जाने तक) देख चुके हैं। अब तक 2.6M लोगों ने टीजर को लाइक किया है।

अधीरा के लुक में संजय दत्त
KGF Chapter 2 के टीजर में शुरुआत में रॉकी की मां और उसके बचपन को दिखाया गया है। रॉकी की मां ने उसे कैसे पाला, वो कैसे बड़ा हुआ और उनसे एक वादा भी किया था, जिसे अब वो पूरा करेंगे। रवीना टंडन सांसद की भूमिका में दिखाई दे रही हैं। संजय दत्त अधीरा के लुक में नजर आए, लेकिन अभी उनके चेहरे को नहीं दिखाया गया है। वहीं यश इसमें भी जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देने वाले हैं।

 

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password