Kerala Accident Video Viral: दो बार मौत के चंगुल से बचा 8 वर्षीय बालक, ये वीडियो देख आप रह जाएंगे दंग - Kerala Accident Video Viral: दो बार मौत के चंगुल से बचा 8 वर्षीय बालक

Kerala Accident Video Viral: दो बार मौत के चंगुल से बचा 8 वर्षीय बालक, ये वीडियो देख आप रह जाएंगे दंग

Kerala Accident

Kerala Accident Video Viral:  केरल से एक सड़क हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हो रहा है जहां पर दो बार 8 वर्षीय बालक को मौत के खतरे से बच निकला। इस घटना के वीडियो को देखकर हर कोई दंग रह जाएगा कि, किस तरह बच्चे के पास से मौत छूकर निकली है। बताते चलें कि, यह घटना कन्नूर के तालीपरम्बा के पास चोरुक्कला की बताई जा रही है।

जानिए कैसे हुई घटना

घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें एक 8 वर्षीय बालक करीब साढ़े चार बजे के करीब साइकिल से चलाते हुए जा रहा था उसी दौरान वह पहले एक बाइक से भिड़ा और जिसके बाद वह बाइक से भिड़ते ही बस से टकराकर कुछ सेकेंड में साइकिल से उछलकर सड़क के दूसरी छोर गिर गया। वही बच्चे की साइकिल चकनाचूर हो गई।

 

घटना पर लोगों ने किए कमेंट

इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट किए है जिसमें हर कोई इस घटना को लेकर आर्श्चयचकित है तो वही पर बच्चों को ट्रैफिक नियमों के पालन की नसीहत दे रहे है। बता दें कि, सड़कों पर 8 फिसदी के करीब सड़क दुर्घटना के मामले सामने आते रहते है।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password