Kavita Radheshyam : जानिए कौन है कविता भाभी, जिन्होंने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

Kavita Radheshyam : जानिए कौन है कविता भाभी, जिन्होंने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड

Kavita Radheshyam biography : कोरोना काल के बाद से ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म का दायरा काफी तेजी से बढ़ा है। इन दिनों बॉलीवुड से लेकर छोटे कलाकार भी ओटीटी (OTT) पर डेब्यू करने लगे है। ओटीटी (OTT) पर आए दिन कई वेबसीरीज रिलीज हो रही है। ओटीटी पर अपराध, राजनीति, कॉमेडी की सीरिज खूब आई। वही दूसरी तरफ बोल्ड कंटेट वाली सीरीज को काफी पसंद किया जा रहा है। ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी सीरीज रिलीज हुईं जो अश्लीलता की सारी हदें पार कर रही हैं। आज हम जिस सीरीज के बारे में आपको बताने जा रहे हैं, वह ओटीटी की सबसे बोल्ड और अश्लील कंटेट वाली सीरीज मानी जाती है। इसका नाम है कविता भाभी (Kavita Radheshyam)

कौन है कविता भाभी?

कविता भाभी (Kavita Radheshyam) जिनका पूरा नाम कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) हिंदी फिल्मों से लेकर कन्नड़, तेलुगू और तमिल फिल्मों में भी काम किया है। कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) को वेब सीरीज की क्वीन का दर्जा मिल चुका है। कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) ने न सिर्फ ‘कविता भाभी’ सीरीज की है। बल्कि उन्होंने ‘रखैल’. ‘पांच घंटे में पांच करोड़’ जैसे बड़ी वेबसीरीज में अहम किरदार निभाया है। उन्हें भारत की किम कार्दशियन भी कहा जाता है। कविता भाभी (Kavita Radheshyam) की एक ऐसी वेब सीरीज है, जिसने अश्लीलता की सारी हदों को तोड़ डाला था। किम कार्दशियन के नाम से मशहूर एक्ट्रेस कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) की वेब सीरीज कविता भाभी (Kavita Radheshyam) को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। इस सीरीज के जरिए Kavita Radheshyam ने अपनी हॉट अदाओं का दर्शकों को दीवानी बना दिया था। उल्लू पर रिलीज यह सीरीज बोल्डनेस की सारी हदों को पार करती हुई नजर आती है, कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) इसमें मर्दों को रिझाने का काम करती हैं।

कविता भाभी ने की सारी हदे पार

कविता भाभी (Kavita Radheshyam) वेब सीरीज की कहानी एक एक ऐसी शादीशुदा औरत की कहानी है जिसका पति बाहर रहता है और वो आस-पड़ोस के लोगों और अनजाने लोगों से सम्बन्ध बनाती है। उसका संबंध बनाने का तरीका भी अलग तरह का है जिसमें वो लोगों को टार्चर करती है। इस वेब सीरीज के हर पार्ट में एक से बढ़कर एक सीन दिखाए गए हैं। कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) असल जिंदगी में भी काफी बोल्ड हैं और उनका इंस्टाग्राम हॉट फोटोज से भरा पड़ा है। कविता राधेश्याम (Kavita Radheshyam) अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती हैं।

Share This

0 Comments

Leave a Comment

Login

Welcome! Login in to your account

Remember me Lost your password?

Lost Password